Politics

मनीष तिवारी के बग़ावती सुर, बोले- मैं कांग्रेस नहीं छोड़ूंगा, लेकिन अगर कोई…

Congress Leader Manish Tewari
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Congress Leader Manish Tewari : पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly election 2022) के बीच कांग्रेस की अंदरूनी कलह फिर खुलकर सामने आ गई है। पंजाब से पूर्व सांसद अश्विनी कुमार (Ashwini Kumar) के कांग्रेस छोड़ने के बाद अब आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी (Manish Tewari) भी बगावत पर उतर आए हैं। चर्चा है कि वह पार्टी छोड़ सकते हैं।

हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि वह कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं लेकिन कोई धक्का देकर निकालेगा तो अलग बात है। मनीष तिवारी ने कहा है कि वह कांग्रेस में किरायेदार नहीं है बल्कि हिस्सेदार है।

यह भी पढ़ें -: CM योगी ने पोस्ट की फोटोशॉप तस्वीर, लोग तंज कसते हुवे बोले- 2 रुपये में फोटो एडिट कराने का नतीजा

मीडिया से बातचीत में मनीष तिवारी ने कहा, ‘मैंने कई बार ये बात पहले भी कही है कि हम कांग्रेस पार्टी में किराएदार नहीं हैं हम हिस्सेदार है। हां कोई धक्का देकर निकालेगा वो दूसरी बात है। हमने 40 साल अपनी जिंदगी के पार्टी को दिए हैं, हमारे परिवार ने पार्टी के लिए खून बहाया है।

एक दिन पहले ही मनीष तिवारी ने एक ट्वीट किया था जिसके कई मायने निकाले जा रहे थे। कांग्रेस सांसद ने लोकप्रिय शायर बशीर बद्र का शेर पोस्ट किया, ‘मैं बोलता हूं तो इल्म है बगावत का, मैं चुप रहूं तो बेवसी सी होती है।

यह भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- BJP सरकार में किसानों को नहीं भरना होगा बिजली बिल, लोग बोले- अभी किसकी सरकार है?

मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने कांग्रेस से 46 साल पुराना रिश्ता तोड़ लिया था। अश्विनी कुमार के पार्टी छोड़ने पर पंजाब के नेताओं सहित जी 23 समूह ने चिंता जाहिर की थी।

मनीष तिवारी ने अश्विनी कुमार के पार्टी छोड़ने पर कहा था, ‘यह हमारे लिए चिंता का विषय है। हमारे बीच कुछ भिन्नता थी लेकिन बहुत ही सभ्य तरीके से थी. दुर्भाग्यपूर्ण है कि अश्विनी कुमार को यह फैसला करने के लिए विवश होना पड़ा।

यह भी पढ़ें – वोट मांगते हुए केशव प्रसाद मौर्य बोले- मेरा सिर मत झुकने देना, मैं आपका…

यह भी पढ़ें -: लव जिहाद कानून पर गुजरात सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, पढ़ें विस्तार से…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com. Congress Leader Manish Tewari


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-