Politics

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा, बोले- ये मेरे खिलाफ साजिश

computer-baba-road-accident-in-indore
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Computer Baba News : मध्यप्रदेश के जाने माने कम्प्यूटर बाबा सोमवार को एक दुर्घटना का शिकार हो गए. इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बुरहानपुर जिले के ग्राम झिरी के समीप सोमवार दोपहर करीब साढ़े 12.30 बजे कम्प्यूटर बाबा के वाहन को सामने से एक ट्राले ने टक्कर मार दी. हादसे में कम्प्यूटर बाबा तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया, जिसे बुरहानपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया है. खबर है कि कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ बुरहानुपर जिले के धुलकोट गांव में पूर्व सीएम की सभा में शामिल होने जा रहे थे.

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान केस पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, पढ़िए विस्तार से…

यह भी पढ़ें -: BJP छोड़ तृणमूल में शामिल हो चुके हैं बाबुल सुप्रियो, अब सांसद पद से भी देंगे इस्तीफा

बताया जा रहा है कि इंदौर इच्छापुर हाईवे पर झिरी के समीप ट्राले का एक पहिया अचानक पंचर होने से वाहन असंतुलित होकर सामने से आ रही कम्प्यूटर बाबा की कार से टकरा गया. हादसे में कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. लोगों की मदद से ड्राइवर को तत्काल दूसरे वाहन से बुरहानपुर रवाना किया गया.

computer-baba-road-accident-in-indore

यह भी पढ़ें -: युजवेंद्र चहल के खिलाफ जातिगत टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार हुए युवराज सिंह

हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा ने आरोप लगाया कि यह एक साजिश है. इसकी जांच होना चाहिए. जानबुझकर ऐसा किया गया है. गाड़ी देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे. हमें क्यों परेशान किया जा रहा है, अचानक लाकर गाड़ी में ट्राला घुसा दिया. बता दें कि कंप्यूटर बाबा का असली नाम नामदेव दास त्यागी हैं. उनके तेज दिमाग की वजह से कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें कंप्यूटर बाबा का नाम दिया था.

यह भी पढ़ें -: कश्मीर के हालात पर शिवसेना बोली- गृह मंत्री अमित शाह या रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से…

यह भी पढ़ें -: जीतनराम मांझी बोले- बिहारियों को सौंप दें कश्मीर, 15 दिन में सुधार देंगे

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-