Politics

BJP नेता बोला- जो हिंदू मुझे वोट नहीं देगा, उसकी नसों में मुस्लिम का खून, EC मैं शिकायत दर्ज

20220223 144738 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वोट हासिल करने के लिए नेता विवादित बयानों से परहेज नहीं कर रहे हैं. ताजा मामला सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar News) स्थित डुमरियागंज (dumariaganj) की सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह (Raghvendra Singh) से जुड़ा हुआ है. उन्होंने बीते दिनों कहा था- “जो हिंदू मुझे वोट नहीं देगा, उसकी नसों में मुस्लिम का खून दौड़ रहा होगा.” अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने इस बयान की शिकायत निर्वाचन आयोग से की है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू एप पर एक पोस्ट के जरिए दिल्ली में सत्तारुढ़ दल की यूपी इकाई ने लिखा- “BJP MLA ने कहा “जो हिंदू BJP को वोट नही देगा उसमें मुसलमान का खून दौड़ रहा है वो जयचंद की औलाद है” तो क्या जो दलित,पिछड़े,ब्राह्मण,वैश्य,क्षत्रिय BJP को वोट नहीं देते वो अपने माँ-बाप की नाजायज़ औलाद है? हिंदुओं को गाली ECI ख़ामोश!

यह भी पढ़ें – मैनपुरी में भाजपा समर्थक के पेट में मारी गोली, समाजवादी पार्टी के समर्थक पर आरोप…

वहीं संजय सिंह ने कहा कि आखिर करोड़ों हिंदुओं को गाली देने वाले BJP विधायक को चुनाव लड़ने की इजाजत किसने दी? क्या करोड़ों हिंदुओं को गद्दार, जयचंद की औलाद,मुसलमान की औलाद कहने पर मोदी-योगी सहमत हैं?

बता दें वायरल वीडियो में राघवेंद्र सिंह को यह कहते सुना जा सकता है, ” बताइए, क्या कोई मुसलमान मुझे वोट करेगा. इसलिए आप यह जान लीजिए अगर इस गांव के हिंदुओं ने किसी और को वोट दिया, तो माना जाएगा कि उनके नसों में मुसलमान का खून है. वो देशद्रोही हैं.इतने उत्पीड़ने के बाद भी अगर कोई हिंदू दूसरी तरफ जाता है तो उसे जनता में अपना चेहरा नहीं दिखाने देना चाहिए.” इस वीडियो में उन्हें अपशब्द कहते सुना जा सकता है.

यह भी पढ़ें – ‘योगी ने बुलडोजर मंगवा लिए हैं’ बयान देने वाले BJP MLA के खिलाफ FIR दर्ज

उन्होंने कहा ” और एक बार अगर वार्निंग देने के साथ समझ में नहीं आएगा तो इस बार मैं बता दूंगा कि राघवेंद्र सिंह कौन हैं. क्योंकि मेरे साथ गद्दारी करोगे तो चलेगा, मैं अपमान सह लूंगा. मुझे अपमानित करोगे तो भी मैं अपमान सह लूंगा. लेकिन अगर हमारे हिंदू समाज को अपमानित करने का प्रयास करोगे तो बरबाद करके रख दूंगा.

यह भी पढ़ें – राकेश टिकैत बोले- BJP सत्ता में फिर से आई तो बनाया जाएगा दंगा मंत्री, नागपुर से ऑर्डर आ चुके हैं

यह भी पढ़ें – वरुण गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना- बैंक और रेलवे का निजीकरण 5 लाख कर्मचारियों को…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-