Politics

नशे में धुत महिला अफसर को सड़क पर ड्रामा पड़ा महंगा, CM ने उठाया बड़ा क़दम

cm-yogi-adityanath-instructed-to-suspend-woman-officer-deputy-labor-commissioner-who-was-drunk-driving
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए डिवाइडर से टकरा जाना और मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से नशे में अभद्रता करना महिला अफसर को महंगा पड़ गया है। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवीपाटन मंडल की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी को निलंबित करने का निर्देश दिया है। शासन ने इसका संज्ञान लेकर जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की थी, जिसके बाद कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

गोंडा में तैनात उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी बहराइच में नशे में गाड़ी चला रही थीं। संतुलन खोने पर उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी। मौके पर मदद के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों से उन्होंने अभद्रता की थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर शासन ने बहराइच के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी थी।

ये भी पढ़ें -: प्रॉपर्टी के विवाद में अपने ही बाप-दादा पर टूट पड़े बच्चे, वीडियो हुवा वायरल

दोनों अधिकारियों ने उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी के शराब के नशे में गाड़ी चलाने और पुलिस कर्मियों से अभद्रता करने की तस्दीक की है। डीएम और एसपी की रिपोर्ट के आधार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उप श्रमायुक्त को निलंबित करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि गोंडा की उप श्रम आयुक्त रचना केसरवानी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह नशे में दिख रही हैं। पुलिस कर्मियों पर रौब झाड़ते हुए अभद्रता भी कर रही हैं। इस वीडियो में वह बहराइच पुलिस को धौंस दे रही हैं कि मैं मंडल स्तरीय अधिकारी हूं, जिला स्तरीय नहीं, कमिश्नर से बात करूंगी!

ये भी पढ़ें -: राज ठाकरे ने कैंसिल किया कल मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने का प्लान

बहराइच पुलिस को धौंस देते हुए और नशे में धुत सड़क पर बवाल काट रही रचना केसरवानी का वीडियो रविवार दोपहर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो तीन दिन पुराना 27 अप्रैल का बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार रचना लखनऊ से अपनी गाड़ी से गोंडा आ रही थीं। नशे में होने के कारण उनकी कार बहराइच की ओर मुड़ गई। इससे कार डिवाइडर से टकरा गई। सूचना पर महिला पुलिस कर्मियों को भेजा गया। नशे में होने के कारण वह पुलिस कर्मियों से उलझ गईं। घटना की जानकारी उनके पति को दी गई। मेडिकल कराकर महिला अधिकारी को उनके पति के साथ भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें -: राज ठाकरे पर ओवैसी का पलटवार, बोले- इन्हें जेल में डाल दो, दिमाग ठंडा हो जाएगा

ये भी पढ़ें -: पत्रकार के साथ हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते दिखे BJP विधायक, वीडियो हुवा वायरल

सोर्स – jagran.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-