Politics

योगी बोले- 10 मार्च के बाद बुलडोजर चलने के लिए तैयार, क्योंकि सपा बैक डोर से…

Yogi Adityanath On Akhilesh Yadav
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yogi Adityanath On Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने एक बार फिर दावा किया है कि सूबे में बीजेपी (BJP) की सरकार वापस आ रही है. साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जोरदार हमला है.

यूपी में तीसरे चरण (Third Phase Voting) का चुनाव 20 फरवरी को होगा. लेकिन मतदान से पहले बीजेपी और सपा के नेताओं में जुबानी जंग तेज है. योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि कैराना, रामपुर और मऊ में उनके प्रत्याशी कौन हैं? सपा बैक डोर से उन्हीं माफियाओं को टिकट दे रही है और प्रदेश को दंगा, आतंक और भय की ओर ले जाना चाहती है.

यह भी पढ़ें -: Deep Sidhu Death: सामने आई दीप सिद्धू की मौत की सच्चाई, गर्लफ्रेंड रीना रॉय ने बताई बात…

सीएम योगी ने कहा कि आप परेशान न हों प्रदेश में BJP की सरकार ही आ रही है. मैंने प्रदेश के सभी बुलडोजर को मरम्मत के लिए बोला है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये वही उत्तर प्रदेश है जहां बड़े-बड़े माफिया को सत्ता का संरक्षण मिल रहा था.

Yogi Adityanath On Akhilesh Yadav

यह भी पढ़ें -: मनीष तिवारी के बग़ावती सुर, बोले- मैं कांग्रेस नहीं छोड़ूंगा, लेकिन अगर कोई…

लखनऊ में DGP आवास के पास एक माफिया ने अवैथ रूप से 5 बड़ी हवेलियां बनाईं थी. मुझे बताया गया कि यह हवेलियां एक माफिया की हैं. सीएम ने कहा कि हमने बुलडोजर के इस्तेमाल से वह हवेलियां ढहाई.

बता दें कि यूपी में अब तक दो दौर की वोटिंग हो चुकी है. पहले चरण में 11 जिलों की 58 सीटों और दूसरे फेज में 9 जिलों की 55 सीटों पर वोटिंग हुई है. यानी कि राज्य की 403 विधानसभा सीटों में से 113 सीटों पर मतदान हो चुका है. दो चरणों के चुनाव के बाद सपा और बीजेपी दोनों ही बढ़त का दावा कर रही हैं. अब तीसरे चरण का चुनाव 20 फरवरी को होगा. अखिलेश यादव की सीट करहल पर भी इस दिन मतदान होगा. अखिलेश के सामने बीजेपी के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल हैं.

यह भी पढ़ें -: कर्नाटक हिजाब मामले में आज हाईकोर्ट से नहीं आया फैसला, कल फिर होगी  में सुनवाई

यह भी पढ़ें -: कुमार विश्वास के आरोपों पर राघव चड्ढा का पलटवार, बोले- प्रोपेगंडा से रची जा…

सोर्स – abplive.com. Yogi Adityanath On Akhilesh Yadav


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-