Politics

नवाब मलिक पर उद्धव ठाकरे ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात, पढ़ें विस्तार से…

cm-uddhav-thackeray-praises-minister-nawab-malik-says-continue-your-fight
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Nawab Malik: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंत्री नवाब मलिक की तारीफ की है. आर्यन खान ड्रग्स केस में जिस तरह से नवाब मलिक ने एनसीबी के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार किया है, उसके बाद उन्होंने मलिक को राज्य सरकार का समर्थन देने की बात कही है. सीएम ने नवाब मलिक द्वारा लड़ी जा रही लड़ाई की तारीफ करते हुए गुड गोइंग कहा. इस लड़ाई को जारी रखने की सूचना नवाब मलिक को खुद सीएम ने दी है. सीएम उद्धव ठाकरे ने अपने सभी मंत्रियों से नवाब मलिक का साथ देने की बात भी कही है.

नवाब मलिक लगातार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं. नवाब मलिक ने ड्रग्स क्रूज मामले में समीर वानखेड़े की भूमिका पर गंभीर सवाल उठाए हैं. रोज नवाब मलिक कोई न कोई आरोप का तीर वानखेड़े पर जरूर छोड़ते हैं. समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर और उनके पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और राज्य के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत दी. वहीं समीर वानखेड़े की साली ने नशीली दवाओं के आरोप मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें -: सहवाग का बड़ा खुलासा- कोहली की हो सकती थी टीम इंडिया से छुट्टी, मैंने और धोनी ने बचाया

बता दें कि मलिक ने वानखेड़े पर मुस्लिम परिवार में जन्म लेने और फर्जी जाति प्रमाणपत्र के जरिए आरक्षण का लाभ लेकर नौकरी हासिल करने जैसे कई आरोप लगाए हैं. मलिक ने मादक पदार्थ संबंधी फर्जी मामलों में लोगों को फंसाने और फिर अवैध वसूली करने का भी आरोप वानखेड़े पर लगाया है. हालांकि, वानखेड़े ने अब तक लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है. वानखेड़े के पिता ने बंबई हाई कोर्ट में मलिक के खिलाफ मानहानि वाद भी दायर किया है.

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को आरोप लगाया कि राज्य के मंत्री नवाब मलिक और उनके परिवार के सदस्यों ने एक दशक पहले 1993 के मुंबई बम विस्फोट मामले के दो दोषियों के साथ भूमि सौदे किए. मलिक ने आरोप का जोरदार खंडन करते हुए कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री के कथित ‘अंडरवर्ल्ड’ संबंधों को उजागर करते हुए “हाइड्रोजन बम” गिराएंगे.

यह भी पढ़ें -: इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों को जमकर पीटा

पलटवार करते हुए मलिक ने आरोप लगाया कि फडणवीस ने अपराधिक पृष्ठभूमि के कई लोगों को राज्य के बोर्ड में नियुक्त किया. उन्होंने कहा कि नागपुर के मुन्ना यादव को महाराष्ट्र निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड का अध्यक्ष नियुक्त किया गया जबकि उनके खिलाफ हत्या जैसे आपराधिक मामले दर्ज थे.

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक पर देवेंद्र फडणवीस का आरोप- दाऊद के करीबी से खरीदी जमीन औऱ…

यह भी पढ़ें -: राफेल पर रार: 65 करोड़ के कमीशन’ के पीछे कौन? कांग्रेस-BJP के एक-दूसरे पर आरोप

यह भी पढ़ें -: पूनम पांडे के साथ पति ने की मारपीट, दीवार से दे मारा सिर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-