Politics

CM शिवराज को पिलाई ठंडी चाय तो भड़के एसडीएम ने उठा दिया बड़ा क़दम औऱ फ़िर…

20220712 222809 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खुजराहो एयरपोर्ट पर ठंडी चाय दिए जाने का विवाद गर्माता जा रहा है. दरअसल जब सीएम शिवराज सिंह 9 जुलाई को खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचे थे तो उन्हें जूनियर अधिकारी पर ठंडी चाय पिलाने का आरोप लगा था जिसके बाद राजनगर के एसडीएम ने नोटिस जारी कर दिया था. हालांकि बाद में मामले के तूल पकड़ने के बाद नोटिस वापस भी ले लिया गया.

कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी द्वारा ठंडी चाय पिलाने की बात पर राजनगर एसडीएम के नोटिस जारी करने पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को आड़े हाथों लिया.

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी ने किया आजतक जॉइन तो लोग बोले- अब नोटों में चिप की खोज करने वाले एक ही ग्रुप में

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मामा’ जी चाय वाले से इतनी नफरत क्यों, नफरत किससे, निपट कौन रहा है?. इसके बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया. हालांकि ठंडी चाय पर नोटिस के मामले के तूल पकड़ते ही नोटिस निरस्त भी करवा दिया गया.

इसके तुरंत बाद नोटिस जारी करने वाले राजनगर के स्थानीय एसडीएम डीपी द्विवेदी भी अपनी बात से पलट गए और मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि चाय मुख्यमंत्री को नहीं बल्कि हमलोगों को पिलाई गई. यदि वही चाय उनको उपलब्ध करा दी जाती तो विपरीत परिस्थिति उत्पन्न होती.

ये भी पढ़ें -: योगी के बयान पर बोले नकवी- जनसंख्या विस्फोट किसी मजहब की नहीं, इसे जाति और धर्म से…

उन्होंने कहा, इसलिए नोटिस जारी किया गया था और इसके लिए राकेश कंहुआ को अधिकृत किया था. अधिकारी ने कहा, जब हमलोग 11:30 बजे के लगभग चाय पी रहे थे तो एकदम ठंडी चाय थी. यदि ऐसी चाय वीवीआईपी को जाती तो ये अच्छी बात नहीं होती, इसलिए मैंने नोटिस जारी किया था.

ये भी पढ़ें -: राष्ट्रपति चुनाव के लिए शिवसेना का बड़ा फैसला! इस उम्मीदवार को समर्थन देगी पार्टी

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मामले पर हिन्दू पक्ष में पड़ी फूट, इस वकील पर लगा बड़ा आरोप…

ये भी पढ़ें -: कन्हैयालाल के दोनों बेटों को मिली सरकारी नौकरी, जानें किस पद पर करेंगे काम


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-