Politics

नितिन गडकरी की किसानों के साथ मुलाकात के दौरान कुल्लू के SP औऱ हिमाचल CM के सुरक्षा अधिकारी में झड़प

clashes-between-the-security-officer-of-kullu-sp-and-himachal-cm
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) के स्वागत के बाद कुल्लू के एसपी और राज्य के मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी आपस में भिड़ (Kullu SP and Kimachal CM’s Security officers Clashed) गए. खबरों के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए भुंतर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी और एसपी कुल्लू गौरव के बीच जोरदार झड़प देखने को मिली.

गडकरी जब किसानों से मिलने के लिए वाहन से उतरे तो उस दौरान ये घटनाक्रम हुआ. इस दौरान किसानों की ओऱ से कुल्लू के पुलिस अधीक्षक के पक्ष में नारेबाजी भी हुई और इस घटना के वीडियो वायरल (Viral Video) हुए. जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur)भुंतर हवाई अड्डा पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें -: PM मोदी के ‘हनुमान’ का छलका दर्द, बोले- संकट में BJP ने मुझे अकेला छोड़ दिया

जैसे ही केंद्रीय मंत्री का काफिला भुंतर हवाई अड्डा से बाहर निकलने लगा तो सड़क के किनारे फोरलेन प्रभावित किसान भी मिलने के लिए पहुंचे थे. प्रभावित लोगों को देख नितिन गडकरी ने अपनी गाड़ी को रोका और खुद उतर कर उनसे मिलने पहुंच गए. वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी अपने वाहन से उतरकर उन सभी लोगों से मिलने पहुंचे.

इस दौरान प्रभावित लोगों ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर भी निराशा व्यक्त की और कहा कि उनकी मांगों पर लंबे समय से गौर नहीं किया जा रहा है. इसके चलते उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. इस पर केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द उनकी मांगों पर गौर किया जाए.

ये भी पढ़ें -: Tiktok पर ऐसे वीडियो बनाने पड़े भारी, इस Tiktok स्टार को 10 साल की हुई जेल

तभी अचानक मुख्यमंत्री की गाड़ी की पिछली साइड सुरक्षाकर्मी और एसपी कुल्लू के बीच झड़प हो गई। इस झड़प को देखते हुए स्थानीय लोगों ने भी एसपी कुल्लू के पक्ष में नारेबाजी करनी शुरू कर दी तथा इस तरह से झड़प के बारे में अपना रोष भी व्यक्त किया.

वीडियो में स्थानीय लोग जहां प्रदेश सरकार का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं एसपी कुल्लू की कार्यप्रणाली से खुश होकर उनके पक्ष में नारेबाजी भी कर रहे हैं.

फोरलेन प्रभावित संघ के सदस्यों का कहना है कि सरकार लंबे समय से उनकी मांगों को अनसुना कर रही है. इसके चलते उन्हें बुधवार को केंद्रीय मंत्री से मिलने के लिए मजबूर होना पड़ा है. वही फोरलेन किसान संघ के सदस्यों ने भी सरकार के द्वारा किए जा रहे रवैया पर अपनी निराशा व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें -: महबूबा मुफ्ती का बड़ा ऐलान- अनुच्छेद 370 की बहाली तक नहीं लड़ूंगी कोई चुनाव औऱ…

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने देश का नाम बदलने की कही बात, बोलीं- ‘इंडिया’ गुलामी का प्रतीक

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-