Entertainment

एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोकने वाले ASI पर गिर सकती है गाज, ऐक्शन की तैयारी में CISF

cisf-asi-somnath-mohanty-in-trouble-for-stopping-salman-khan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती (CISF ASI Somnath Mohanty) रातों-रात सोशल मीडिया पर ‘हीरो’ बन गए थे। लेकिन अब वह मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोककर अपनी ड्यूटी तो निभाई लेकिन बाद में उन पर खुद प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को रोकने पर सीआईएसएफ ने सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। मीडिया से बातचीत करने को लेकर उनका मोबाइल जब्त किया गया है क्योंकि ये प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने बताया है कि मोबाइल फोन इसलिए जब्त किया है ताकि वह इस घटना के बारे में आगे मीडिया से बातचीत न कर पाएं।

ये भी पढ़ें -: तालिबान के आते ही कहां गायब हो गए अफगानिस्तान एयर फोर्स के 200 विमान, जानें…

बताते चलें कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब सलमान खान एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनको पपराजी और वहां मौजूद लोगों ने घेर लिया। इसके बाद वह अपनी सिक्यॉरिटी के साथ एयरपोर्ट के भीतर जाने लगे। इसी दौरान सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को बिना सुरक्षा जांच के अंदर जाने से रोक दिया और ऐक्टर वहां पर रुक कर खड़े रहे।

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती की जमकर तारीफ कर रहे थे। सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान के सिलेब्रिटी होने के बावजूद अपनी ड्यूटी निभाई थी।

ये भी पढ़ें -: BJP MLA बोले- जनगणना अमीरी-गरीबी के आधार पर हो, जाति आधार पर नहीं, JDU ने किया विरोध

फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान रॉ एजेंट और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट बनी हैं। टाइगर सीरीज की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ और दूसरी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ थी। ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी विलन के रोल में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें -: अब फोटो खींच कर चालान नहीं कर सकेंगे ट्रैफिक पुलिसकर्मी, ये हैं नया नियम

ये भी पढ़ें -: मध्‍यप्रदेश में ‘शाही सवारी’ निकालने पर भाजयुमो-हिंदू संगठनों मैं झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-