Politics

PM मोदी की तारीफ मैं बोले चिराग पासवान – उनमें पिता राम विलास की तरह अपनत्व का जज्बा

chirag-paswan-praised-pm-modi-compared-to-his-father-ram-vilas-paswan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Chirag Paswan On PM Modi : दिवंगत नेता राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. उन्होंने पीएम मोदी को अपने पिता रामविलास पासवान की तरह बताया. चिराग ने कहा, पीएम मोदी में उनके पिता की तरह अपनत्व का जज्बा है.

दरअसल, राम विलास पासवान को मरणोपरांत पद्म भूषण दिया गया. इस मौके पर चिराग पासवान ने पीएम मोदी से मुलाकात की. पीएम मोदी ने चिराग से हाल चाल जाना. मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने पीएम मोदी के साथ फोटो ट्वीट की और प्रधानमंत्री की तारीफ की.

यह भी पढ़ें -: सुप्रिया श्रीनेत बोली- BJP की पसंदीदा अभिनेत्री आज़ादी को भीख कह रही हैं और राष्ट्रवादी उसे…

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा, आत्मीयता और आजीवन संबंधों में बढ़चढ़ कर निवेश करने के प्रयासों की वजह से पिताजी के सभी संबंध व्यक्तिगत थे. लोगों और उनके हितों से जुड़े रहने और अपनत्व का वही जज्बा पीएम मोदी में भी देखा है. हाल की संक्षिप्त मुलाकात में उन्होंने कुशलक्षेम पूछा.

यह भी पढ़ें -: कंगना के बयान पर शिवसेना का हमला, बोली- बीजेपी का नकली राष्ट्रवाद बिखर गया

ये सम्मान बेहद खास- चिराग इससे पहले चिराग पासवान ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पद्म भूषण लेते हुए वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, आज का दिन मिश्रित भावनाओं से भरा हुआ है. एक तरफ जहां आंखें नम है तो वही सीना गर्व से भरा हुआ है. पापा को आज मिला सम्मान बेहद खास है. पर पहली बार है कि ऐसे खास मौके पर मां और मेरे साथ वे खुद मौजूद नहीं.

यह भी पढ़ें -: कंगना रनौत के खिलाफ पटना के पुलिस थाने में केस दर्ज, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: शिवराज सिंह बोले- गाय के गोबर, गोमूत्र से इकॉनमी मजबूत हो सकती है, देखें VIDEO

सोर्स – aajtak.in.  Chirag Paswan On PM Modi


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-