Politics

लखनऊ मैं कन्हैया कुमार पर फेंका केमिकल, आरोपी की हुवी पिटाई…

chemical-send-on-kanhaiya-kumar-in-lucknow
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kanhaiya Kumar In Lucknow : कांग्रेस के स्टार प्रचारक और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय में एक युवक ने तरल पदार्थ फेंक दिया। इससे कन्हैया तो बाल-बाल बच गए मगर दो कार्यकर्ताओं पर तरल पदार्थ पड़ गया। जिन दोनों लोगों पर तरल पदार्थ पड़ा, उन्होंने जलन होने की बात कही। इस पर दोनों को पुलिस ने तत्काल अस्पताल पहुंचा दिया। वहीं, घटना से कांग्रेस मुख्यालय पर हड़कंप मच गया।

कांग्रेसियों ने आरोपी युवक को मौके पर ही दबोच लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया है। डीसीपी (सेंट्रल) राघवेंद्र कुमार मिश्र का कहना है कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। लखनऊ मध्य सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सदफ जफर को मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करना था।

यह भी पढ़ें -: स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर, सपा नेता ने दिया आशीर्वाद, Video देखें

इसमें शामिल होने के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक व जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी लखनऊ आए थे। दोपहर करीब एक बजे कन्हैया माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पहुंचे। वह परिसर में स्थित टीन शेड की तरफ जा रहे थे। तभी वहां पहले से मौजूद एक युवक जोर से चिल्लाया- देशद्रोही कन्हैया का यहां क्या काम है। इतना कहकर उसने एक शीशी से तरल पदार्थ कन्हैया की तरफ फेंका। इससे कन्हैया तो बाल-बाल बच गए मगर कांग्रेस कार्यकर्ता सोजेब हुसैन व सफदर अब्बास पर पड़ गया।

घटना से वहां हड़कंप मच गया। सोजेब व सफदर ने जलन होने की बात कही तो पुलिस ने तत्काल दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जबकि तरल पदार्थ फेंकने वाले देवांश बाजपेई को लोगों ने पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें -: Maharashtra News: अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला, जानें क्या है मामला…

chemical-send-on-kanhaiya-kumar-in-lucknow

एडीसीपी (सेंट्रल) राघवेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि तरल पदार्थ को केमिकल बताया जा रहा है। ये पदार्थ कन्हैया पर नहीं पड़ा है। जिन दो कार्यकर्ताओं पर पड़ा, उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। आरोपी देवांश वाजपेई से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें -: लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से चुनाव लड़ेंगे PM मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक, ये ट्रेनों में खीरा…

यह भी पढ़ें -: हिंदुस्तानी भाऊ गिरफ्तार, मुंबई की धारावी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

सोर्स – amarujala.com. Kanhaiya Kumar In Lucknow


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-