Politics

शाहीन बाग मामले में अमानतुल्लाह खान के खिलाफ FIR दर्ज

case-registered-against-amanatullah-khan-shaheen-bagh
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में कल आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक अमानतुल्लाह खान कल बुलडोजर के आगे तो डट गए थे. लेकिन ऐसा करने पर अब उन पर कानूनी शिकंजा कसने वाला है. दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह खान के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. गौरतलब है कि पुलिस ने ये FIR दक्षिण दिल्ली नगर निगम की शिकायत पर दर्ज कराई है.

बता दें कि अमानतुल्लाह के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा डालने के आरोप में ये मुकदमा हुआ है.अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों के हंगामे की वजह से कल शाहीनबाग में बुलडोजर नहीं चल सका और दक्षिण दिल्ली नगर निगम की टीम को बैरंग लौटना पड़ा.

ये भी पढ़ें -: SC की MCD को फटकार, कहा- बिना नोटिस बुलडोजर लेकर क्यों पहुंचे ?

case-registered-against-amanatullah-khan-shaheen-bagh

आज एमसीडी का बुलडोजर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की तरफ निकलेगा. न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी से बौद्ध धर्म मंदिर तक और गुरुद्वारा रोड के आसपास बुलडोजर चलाने की तैयारी है.

ये भी पढ़ें -: एक रुपए में इडली खिलाने वाली ‘इडली अम्मा’ को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट किया घर

वहीं उत्तरी दिल्ली नगर निगम भी आज बुलडोजर चलाने की तैयारी में है. नॉर्थ एमसीडी की टीम आज मंगोलपुरी के वाई ब्लॉक में एक्शन में दिखेगी और अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम चलाएगी.ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शाहीनबाग से बैरंग लौटने वाला बुलडोजर दिल्ली के दूसरे इलाकों में भी कंफ्यूज्ड रहता है या फिर एक्शन में आता है.

ये भी पढ़ें -: बॉलिवुड में डेब्यू को लेकर बोले महेश बाबू- बॉलिवुड मुझे नहीं कर सकता अफोर्ड, वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता

ये भी पढ़ें -: 67 साल की रामकली और 28 के भोलू को हुआ प्यार, विवाद से बचने के लिए पहुचे कोर्ट

ये भी पढ़ें -: नागरिकता नही मिलने की वजह से वापस पाकिस्तान लौटे 800 हिंदू परिवार, स्वामी बोले- केंद्र के लिए शर्म की बात

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-