Politics

अमरिंदर सिंह के खत पर बोले नवजोत सिद्धू- कैप्टन दगा हुआ कारतूस हैं, फ्रॉड हैं

captain-is-spent-cartridge-and-fraud-navjot-sidhu-on-amarinder
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Navjot Sidhu On Amarinder : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सात पन्ने के त्यागपत्र में गांधी परिवार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें राज्य की सरकार से हटाने के लिए ‘साजिश’ रची गई. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए अपनी उपलब्धियां गिनाई हैं. उन्होंने कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत पर भी निशाना साधा. इस खत पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को ‘दगा हुआ कारतूस’ बताया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सिद्धू के हवाले से लिखा है, ‘कैप्टन एक दगा हुआ कारतूस हैं. वह एक धोखेबाज हैं. अब वह दावा कर रहे हैं कि मंत्री अवैध खनन में शामिल थे फिर उन्होंने कार्रवाई क्यों नहीं की? वह एक कायर हैं.

यह भी पढ़ें -: नीरव मोदी और मेहुल चोकसी से बड़ा कारनामा तो ‘बाइक बोट’ के मालिक ने कर डाला, जानें घोटाले पर विस्तार से..

बता दें, कैप्टन ने राज्य कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू के साथ विवाद के चलते सितंबर में पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सोनिया गांधी को लिखे पत्र में कैप्टन कहा कि ‘सार्वजनिक जीवन के 52 वर्षों तक उन्हें गहराई से व्यक्तिगत तौर पर जानने के बावजूद वह (सोनिया) उन्हें या उनके चरित्र को कभी समझ नहीं सकीं.

आपने सोचा कि इतने सालों के बाद मुझे हाशिये पर डाल देंगी. मैं न तो थका हूं और न ही सेवानिवृत्त हुआ हूं. मुझे लगता है कि मैं अपने पंजाब को अभी और बहुत कुछ दे सकता हूं. मैं सैनिक हूं और कभी भुलाया नहीं जा सकता. साथ ही उन्होंने सिद्धू को कांग्रेस की पंजाब इकाई का अध्यक्ष बनाये जाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा…

यह भी पढ़ें -: नीरव मोदी और मेहुल चोकसी से बड़ा कारनामा तो ‘बाइक बोट’ के मालिक ने कर डाला, जानें घोटाले पर विस्तार से..

‘पंजाब के सभी सांसदों और मेरी आपत्ति के बावजूद आपने पाकिस्तानी ‘डीप स्टेट’ (सैन्य महकमे) के मददगार नवजोत सिंह सिद्धू को नियुक्त किया, जिसने सार्वजनिक रूप से पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल बाजवा और प्रधानमंत्री इमरान खान को गले लगाया था. खान और बाजवा वह लोग हैं, जिन्होंने भारतीयों की हत्या करने के लिए सीमापार आतंकवादी भेजे.

यह भी पढ़ें -: ब‍िहार पुलिस का नया कारनामा- ना परीक्षा, ना दौड़, ना इंटरव्‍यू और बन गए दारोगा

यह भी पढ़ें -: कोर्ट में मामला जाने के बाद विनोद राय ने माफी मांगी तो अजय माकन बोले- ‘माफीजीवी’ देश को गुमराह करने के लिए मांगे माफी

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-