Politics

Budget 2022: बजट पर सोशल मीडिया मैं मीम की भरमार- ये कोई तरीका है ‘भीख’ मांगने का…

Budget 2022 Funny Memes
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Budget 2022 Funny Memes : निर्मला सीतारमण ने अपना बजट भाषण खत्‍म किया, इसके बाद मिडिल क्‍लास और बजट 2022 ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. वहीं बजट भाषण पेश होने के बाद सोशल मीडिया पर कई मीम्‍स वायरल हुए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स सबसे ज्‍यादा सवाल ….’मिडिल क्‍लास को मिली कम राहत,’ ‘क्रिप्‍टो करंसी पर 30% टैक्‍स,’ और ‘इनकम टैक्‍स स्‍लैब में नहीं हुए बदलाव’ पर उठा रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ने #Budget2022 को लेकर कई ऐसे मीम्‍स शेयर किए हैं जो बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं.

कुल मिलाकर टैक्‍स स्‍लैब में कोई बदलाव नहीं हुआ. मिडिल क्‍लास को मायूसी मिली है और कॉरपोरेट को राहत मिली है. डिजिटल करंसी (क्रिप्टोकरंसी) से इनकम पर 30 फीसदी टैक्स लगाया गया है. इसके अलावा वर्चुअल करंसी के ट्रांसफर पर 1 फीसदी TDS भी लगेगा. अगर वर्चुअल एसेट को गिफ्ट के तौर पर दिया जाता है तो टैक्स वह शख्स देगा. इस तरह की कई घोषणाएं होने के बाद लोगों ने बजट पर कई यूजर्स ने मीम्‍स शेयर (Budget 2022 Viral Memes) किए देखें वायरल मीम्‍स

यह भी पढ़ें -: Maharashtra News: अन्ना हजारे ने महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला, जानें क्या है मामला…

यह भी पढ़ें -: स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह यादव के पैर, सपा नेता ने दिया आशीर्वाद, Video देखें

वहीं सोशल मीडिया पर बजट 2022 (Budget 2022) और मिडिल क्‍लास (Middle Class) भी आज ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स ने लिखा इनकम टैक्‍स स्‍लैब को लेकर बदलाव की उम्‍मीद थी, लेकिन एक अहम घोषणा बजट में हुई अगर किसी टैक्सपेयर से रिटर्न (ITR) फाइल करते समय कैलकुलेशन में कोई गलती हो जाती है तो इसे सुधारने के लिए 2 वर्ष का समय मिलेगा.

यह भी पढ़ें -: लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से चुनाव लड़ेंगे PM मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक, ये ट्रेनों में खीरा…

यह भी पढ़ें -: हिंदुस्तानी भाऊ गिरफ्तार, मुंबई की धारावी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

सोर्स – aajtak.in. Budget 2022 Funny Memes


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-