Politics

लाइव शो में कांग्रेस सरकार की तारीफ करने लगे BJP नेता, सभी पैनलिस्ट ठहाके मार कर हंसने लगे

bjp-spokesperson-praised-amarinder-singh
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पंजाब में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लग गई है। आम आदमी पार्टी भी जोर-शोर से पंजाब चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल पर बहस हो रही थी। डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता ने पंजाब सरकार की तारीफ कर दी। उन्होंने कहा कि आज भी पंजाब में किसानों के लिए बिजली फ्री है।

दरअसल यह डिबेट न्यूज़ 24 चैनल पर चल रही थी। बहस के दौरान एंकर मानक गुप्ता के एक सवाल का जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि, ‘ पंजाब के अंदर आज भी बीपीएल कार्ड धारको व पिछड़ी जातियों के लिए बिजली फ्री है’। भाजपा प्रवक्ता के इस जवाब पर एंकर मानक गुप्ता हंस पड़े। उन्होंने हंसते हुए कहा कि, ‘ बताइए कभी सोचा था कि भाजपा के प्रवक्ता पंजाब सरकार की तारीफ करेंगे’। डिबेट में उपस्थित सभी पैनलिस्ट ठहाके मार कर हंसने लगे।

ये भी पढ़ें -: PDP नेता बोले-हमें पता है कहां से आती है सैलरी, भड़कते हुवे एंकर ने डिबेट से किया बाहर

इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि अगर काम सही किया है तो तारीफ भी करना चाहिए। @ScienceAmit अकाउंट से सवाल पूछा गया कि बीजेपी और कांग्रेस अलग ही कब थे? एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘सच कभी छिपता नहीं। भाजपा के प्रवक्ता ने कांग्रेस की पंजाब सरकार की सच्ची तारीफ़ आख़िर कर ही डाली।

@NaeemKhanchish4 टि्वटर हैंडल से इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि, ‘सच सच होता है आप अपनी जुबान को उतना ही झूठा बना सकते हैं जितना आपकी जुबान से सकती है, आखिर वह भी तो सच जानती है ना। फिसल गई और सच बाहर आ गया’।

एक यूजर ने कमेंट किया कि बीजेपी के प्रवक्ता खुद सरदार हैं, इसलिए पंजाब के किसानों की ताकत से परिचित है, इसलिए सच बोल रहें हैं। वहीं एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि इसके लिए इनको बड़े नेताओं के सामने 100 बार माफी मांगना पड़ेगी।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक बड़ा ऐलान किया । उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो, राज्य में मुफ्त बिजली देंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली में हम हर परिवार को 200 यूनिट मुफ्त बिजली मुहैया कराते हैं। महिलाएं बहुत खुश हैं। पंजाब की महिलाएं भी महंगाई से काफी नाराज हैं। आज सरकार पंजाब में भी मुफ्त बिजली देगी।

ये भी पढ़ें -: विधानसभा के अंदर चारपाई लेकर पहुंचे विधायक, मच गया बवाल

ये भी पढ़ें -: राम मंदिर जमीन घोटाले मैं संजय सिंह ने चंपत राय समेत ट्रस्ट के 9 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-