Politics

BJP के राकेश सिन्हा का दावा- सेना तैयार, जिस दिन शुभ मुहूर्त आएगा पाकिस्तान भी हमारा होगा

bjp-rakesh-sinha-said-army-ready-pakistan-will-be-ours
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने एक तरफ जहां बिहार में जातीय जनगणना को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल उठाए हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पाकिस्तान को लेकर एक बड़ा और सनसनीखेज दावा किया है.

दरअसल राकेश सिन्हा मोदी सरकार के 8 सालों के कार्यकाल पर लखीसराय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान जब उनसे कश्मीर पंडितों के टार्गेटेड किलिंग और उनके पलायन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वहां से कोई पलायन नहीं हो रहा है, हमारी सरकार ने कश्मीर की स्थिति को बदल दिया है.

ये भी पढ़ें -: रविशंकर प्रसाद का दावा- नरेंद्र मोदी ने तीन घंटे तक रुकवाया था रूस-यूक्रेन यु’द्ध औऱ…

आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडितों की हत्या को लेकर उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान के इस कायराना हरकत से भारत डरने वाला नहीं है. आतंकवाद का जो अवशेष बचा है वह अंतिम लड़ाई लड़ रहा है, हमारी सेना तैयार है जिस दिन शुभ मुहूर्त आएगा उस दिन कश्मीर तो है ही पाकिस्तान भी हमारा होगा.

वहीं सांसद राकेश सिन्हा ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा, यह दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी आतंकवादियों के गुनगान मे जुटे हैं. राकेश सिन्हा बिहार में जातिगत जनगणना के फैसले को लेकर भी नाराज नजर आए. उन्होंने कहा कि जाति जनगणना केंद्र की सूची में आती है.

ये भी पढ़ें -: खुद से शादी करने वाली है ये लड़की, BJP नेता बोले- मंदिर में नहीं लेने देंगे फेरे

राज्यसभा सांसद सिन्हा ने कहा, बिहार में ऐसा कोई काम नहीं करना चाहिए जो जातिवाद को बढ़ावा दे, उन्होंने कहा जिसे जनगणना कराना है करवाएं, ये सर्वदलीय निर्णय है लेकिन बिहार की राजनीति ने बिहार में जातिवाद के नाम पर सिर्फ तोड़ने का काम किया है.

वहीं उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर कहा कि यह एक गंभीर विषय है और ये कानून बनना चाहिए. प्रेस कॉन्फ्रेंस मे राकेश कुमार सिन्हा ने मोदी सरकार के आठ सालों में किए गए काम को गिनाया और इसे गरीबों के कल्याण के लिए उपलब्धि बताया.

ये भी पढ़ें -: शोएब जमई बोले- मोहन भागवत या तो ‘मेकओवर’ कर रहे हैं या इनका हाल भी तोगड़िया जैसा हो गया है

ये भी पढ़ें -: अविमुक्तेश्वरानंद ने त्यागा अन्न-जल, ज्ञानवापी मैं नही घुसने दिया गया

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-