Politics

BJP ने पार्टी प्रवक्ताओं को दी नसीहत, कहा- किसी भी धर्म के खिलाफ न बोलें

bjp ne party pravaktaon ko dee naseehat
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाजपा नेताओं की ओर से पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादास्पद टिप्पणी के बाद विवाद अब भी जारी है. इस बीच, भाजपा ने अब अपने पार्टी प्रवक्ताओं के लिए कई निर्देश जारी किए हैं. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, पार्टी प्रवक्ताओं को सलाह दी गई है कि अब केवल आधिकारिक प्रवक्ता और पैनलिस्ट ही टीवी चैनलों की डिबेट में जाएंगे. इन्हें पार्टी का मीडिया सेल असाइन करेगा. किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं बोलना है. धर्म के पूजनीयों और प्रतीकों के बारे में भी नहीं बोलना है.

भाजपा ने पार्टी प्रवक्ताओं को संयमित भाषा का प्रयोग करने की सलाह दी है. उत्तेजित और उद्वेलित नहीं होना है. किसी के उकसावे पर भी पार्टी की विचारधारा और सिद्धांतों का उल्लंघन नहीं करना है.

ये भी पढ़ें -: क्रिकेटर नमन ओझा के पिता हुवे गिरफ्तार, लगा है बड़ा आरोप, जानें विस्तार से…

किसी भी टीवी डिबेट पर जाने से पहले विषय का पता करें. उसके बारे में तैयारी करें. उस पर पार्टी की लाइन पता कर जाएं. पार्टी प्रवक्ता एवं पैनलिस्ट अपने एजेंडे पर रहें. किसी ट्रैप में न आएं. गरीब कल्याण के कामों के बारे में जनता को बताना है.

bjp ne party pravaktaon ko dee naseehat

ये भी पढ़ें -: BJP ने धार्मिक भावनाएं आहत करने वाले BJP नेताओं की लिस्ट बनाई, जानें किसके नाम है शामिल…

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा नेताओं नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल द्वारा की गई टिप्पणी पर विवाद अब भी जारी है. ईरान, इराक, कुवैत, कतर, सऊदी अरब, ओमान, ईरान, यूएई, जॉर्डन, अफगानिस्तान, बहरीन, मालदीव, लीबिया और इंडोनेशिया सहित कम से कम 15 देशों ने विवादास्पद टिप्पणी को लेकर भारत के खिलाफ आधिकारिक विरोध दर्ज कराया है.

वहीं भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया गया, जबकि पार्टी की दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को निष्कासित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें -: नुपुर शर्मा मामले में ऋचा चड्ढा का तंज- जब-जब जान बचानी थी, माफी ही काम आई

ये भी पढ़ें -: अब BJP सांसद तेजस्वी सूर्या का ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुवा विरोध, जानें क्या था मामला…

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-