Politics

जान से मारने की धमकी के बाद बढ़ाई गई गौतम गंभीर की सुरक्षा, मेल मैं लिखी थी ये बातें…

bjp-mp-gautam-gambhir-receives-death-threats-from-isis-kashmir
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Gautam Gambhir Receives Death Threats : पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उन्हें ‘ISIS कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसे में गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कि उनके आवास के बाहर दिल्ली पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

वहीं धमकी को लेकर सेंट्रल दिल्ली डीसीपी श्वेता चौहान ने कहा है कि मामले की जांच चल रही है। बता दें कि ISIS, कश्मीर नाम की ईमेल आइडी से भाजपा सांसद को धमकी मिली है। जिसमें उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें -: बिहार में शराबबंदी पर घिरे नीतीश, BJP ने कानून वापस लेने की मांग करते हुवे कही ये बात…

मेल मिलने के बाद गंभीर के निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने सेंट्रल दिल्ली पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि रात 9:32 बजे एक धमकी भरा मेल मिला, जिसमें लिखा है कि हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।

बता दें कि गौतम गंभीर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। 2011 में क्रिकेट विश्वकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे गौतम गंभीर ने आतंकवाद के खिलाफ भी कई बार अपनी राय रखी है। गौतम गंभीर दो वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं। 2007 टी-20 वर्ल्डकप और 2011 वर्ल्डकप में गौतम गंभीर बड़े सितारे थे।

यह भी पढ़ें -: बिहार में शराबबंदी पर घिरे नीतीश, BJP ने कानून वापस लेने की मांग करते हुवे कही ये बात…

गौरतलब है कि गौतम गंभीर 22 मार्च 2019 में भाजपा में शामिल हुए थे और पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीता था। वहीं उनके क्रिकेट जीवन की बात करें तो गौतम गंभीर ने 10 साल की उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। अंतराष्ट्रीय कॅरियर की पर नजर करें तो उन्होंने 139 वनडे मैच खेला जिसमें 40.94 की औसत से कुल 5077 रन बनाया। जिसमें 33 अर्धशतक और 11 शतक शामिल हैं।

वहीं टेस्ट की बात करें तो उन्होंने कुल 50 टेस्ट मैच खेला है। जिसमें उनका औसत 44.35 है। उन्होंने टेस्ट में कुल 3770 रन बनाए हैं। जिसमें 19 अर्धशतक और 9 शतक शामिल है।

यह भी पढ़ें -: BJP MLA की धमकी पर बोले दिग्विजय सिंह- आ रहा हूं आपके घर, हिम्मत हो तो मेरे घुटने तोड़ देना

यह भी पढ़ें -: ममता बनर्जी से मिले सुब्रमण्यम स्वामी बांधे तारीफों के पुल, अटकले तेज…

सोर्स – jansatta.com.  Gautam Gambhir Receives Death Threats


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-