LG के शपथ समारोह में नहीं मिली कुर्सी तो भड़क कर चल दिये हर्षवर्धन, लोग बोले- केशव मौर्य की तरह…

LG के शपथ समारोह में नहीं मिली कुर्सी तो भड़क कर चल दिये हर्षवर्धन, लोग बोले- केशव मौर्य की तरह…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली के नवनियुक्त उपराज्यपाल विनय सक्सेना के शपथ ग्रहण में पहुंचे बीजेपी सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन को वहां पर बैठने की जगह नहीं मिली। जिसकी वजह से वह भड़कते हुए बाहर चले गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

हर्षवर्धन ने कही यह बात : शपथ ग्रहण समारोह में बैठने की सही जगह न मिलने को लेकर नाराज हुए हर्षवर्धन जब वापस लौटने लगे तो उनसे पूछा गया कि आप बाहर क्यों जा रहे हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने भड़कते कहा कि यहां पर सांसदों को बैठने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है। वहीं उन्होंने दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार ने कहा कि मैं इस विषय की शिकायत उपराज्यपाल पीने सक्सेना से करूंगा।

ये भी पढ़ें -: कांग्रेस छोड़ने पर बोले कपिल सिब्बल- आगे बढ़ना मुश्किल है, लेकिन अपने बारे में सोचना पड़ता है

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स : योगेश चौधरी नाम के एक टि्वटर हैंडल से बीजेपी एमपी की पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा गया कि बेचारे हर्षवर्धन जी आखिर कब तक बीजेपी करवाते रहे, एक दिन तो सब्र टूटना ही था। स्वामी नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो कुछ भी नहीं है, शादी में तो फूफा सिर्फ इसलिए नाराज हो जाते हैं कि उन्हें गाड़ी के दरवाजे यानी कांच वाली साइड क्यों नहीं बैठाया गया।

अशोक शेखावत नाम के एक यूजर ने लिखा कि पद से हटाए गए नेताओं को भाजपा में कोई इज्जत नहीं मिलती। प्रज्ञा यादव नाम की एक यूजर लिखती हैं कि केशव मौर्या से सीख लो हर्षवर्धन जी, स्टूल पर भी एडजस्ट हो जाते हैं। शुभम त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने लिखा – अरे तो क्या दिक्कत थी हर्षवर्धन जी, केशव प्रसाद मौर्य की तरह स्टूल पर भी तो बैठ सकते थे ना? लोकेश नाम के टि्वटर हैंडल से सवाल किया गया कि मार्गदर्शक मंडल में भी नहीं बैठाया क्या?

ये भी पढ़ें -: वकील ने दलील के लिए मांगे 8 मिनट, जज बोले- बात साबित नहीं कर पाए तो हर मिनट लगेगा 1 लाख का जुर्माना

नीरज शर्मा नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि अरे आपके यहां तो स्टूल पर भी बैठ जाने का चलन है, क्या वह भी नहीं मिला क्या? अनुभव शर्मा नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया – बेचारे सोचे होंगे कि इस कार्यक्रम के बहाने ही कैमरे पर दिखाई दूंगा लेकिन सब कुछ खराब कर दिया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक कार्यक्रम के दौरान स्टूल पर बैठे नजर आए थे। उनकी इस तस्वीर को लेकर अभी तक सोशल मीडिया यूजर्स चुटकी लेते हैं।

ये भी पढ़ें -: अब अजमेर शरीफ में शिवालय होने का दावा, महाराणा प्रताप सेना ने कहा- दरगाह में स्वस्तिक का क्या काम?

ये भी पढ़ें -: लोगों ने पोस्टऑफिस में जमा किये थे पैसे पर पोस्टमास्टर ने 1 करोड़ IPL सट्टे में लगा दिए

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-