BJP सांसद बोले- अयोध्या छोड़ दीजिए UP की धरती को छू नहीं पाएगा राज ठाकरे

BJP सांसद बोले- अयोध्या छोड़ दीजिए UP की धरती को छू नहीं पाएगा राज ठाकरे
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर विवाद बढ़ता जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मोर्चा खोल दिया है और हर जिले में कार्यक्रम करके राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध की रूपरेखा बना रहे हैं. सांसद बृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि राज ठाकरे अयोध्या नहीं, उत्तर प्रदेश की धरती टच नहीं कर पाएंगे.

आजतक से खास बातचीत में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ‘हमारा हिंदू धर्म ये कहता है कि अगर हमने पिछले जन्म में भी कोई बुरा कर्म किया है तो बिना उस पाप को काटे कुछ नहीं हो सकता. राज ठाकरे ने तो इसी जन्म में पाप किया है. राज ठाकरे की राजनीतिक दुकान खिसक चुकी है.

ये भी पढ़ें -: BJP सांसद का दावा- ताजमहल हमारी प्रॉपर्टी, शाहजहां ने हमारे पैलेस पर किया कब्जा

एक घटना का जिक्र करते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ‘हमारे लोगों ने हाथ जोड़ कर कहा था कि महिला की डिलीवरी होने वाली है सिर्फ़ 15 दिन मुंबई में रहने दीजिए पर राज ठाकरे ने नहीं रहने दिया था. इतना बड़ा अपराध तो रावण ने नहीं किया. गरीब लोगों को मारा, टैक्सी वाले को मारा, ठेले वाले को मारा.

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ‘राज ठाकरे ने हमारे लोगों को मारा, दिल्ली में मैं प्रेस कॉन्फ़्रेन्स करूंगा जिसमें पीड़िता को भी लाऊंगा.पहले ही दिन कह दिया था कि ये पार्टी का कार्यक्रम नहीं है ये मेरा अपना कार्यक्रम है. उत्तर भारतीयों का कार्यक्रम है. देखिए आगे-आगे होता है क्या.

ये भी पढ़ें -: क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी की बात मान ली है?, दोनों के बीच हुई मुलाकात

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ‘अयोध्या के साधु-संत, मुस्लिम धर्मगुरु सब साथ हैं. सबने एक स्वर से आदेश दिया कि राज ठाकरे माफी मांगे.’ टकराव के सवाल पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि होइएं वही जो राम रची राखा को करि तर्क बढ़ावे साखा, अयोध्या छोड़ दीजिए यूपी की धरती को छू नहीं पाएगा राज ठाकरे.

शिवसेना का विरोध न करने के सवाल पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आदित्य ठाकरे का विरोध नहीं, एक आदमी और MNS से विरोध है, आज वो आ रहे हैं, पहले भी आते तो विरोध करता. मुंबई कनेक्शन के बारे में सवाल पूछने पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आप पढ़ लीजिए मेरा मुंबई कनेक्शन, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें -: नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे को दी नई चुनौती, पढ़ें विस्तार से

ये भी पढ़ें -: जेल पहुंचते ही बेहोश हो गई IAS पूजा सिंघल, करने लगी ऐसी हरकतें…

ये भी पढ़ें -: सुनील शेट्टी ने दिया महेश बाबू को जवाब, बोले- बाप बाप होता है…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-