Politics

BJP सांसद की राज ठाकरे को चेतावनी, बोले- अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा, पहले…

bjp-mp-brij-bhooshan-sharan-singh-says-we-will-not-allow-raj-thackray-to-come-in-ayodhya
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे को चेतावनी दी है। भाजपा सांसद ने कहा कि हम राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे को पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी राज ठाकरे से मुलाकात न करने का आग्रह किया।

बीजेपी सांसद ने गुरुवार को किए सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, राम मंदिर आन्दोलन से लेकर मंदिर निर्माण तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिन्दू परिषद और आमजन की ही भूमिका रही है। ठाकरे परिवार का इससे कोई लेना देना नहीं।

ये भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- कोरोना की लहर खत्‍म होते ही लागू करेंगे CAA, टीएमसी फैला रही है अफवाहें

सीएम योगी को सलाह देते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, जब तक राज ठाकरे सार्वजनिक रूप से उत्तर भारतीयों से माफ़ी नहीं मांग लेते मेरा आग्रह है तब तक मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी को राज ठाकरे से नहीं मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें -: पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए हिंदू बहनों ने ईदगाह कमेटी को दान कर दी 1.5 करोड़ की जमीन

उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा। अयोध्या आने से पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगे राज ठाकरे।

राज ठाकरे पांच जून को अयोध्या आने वाले हैं। मुंबई में ‘अयोध्या चलो’ के पोस्टर लगाए गए हैं। राज ठाकरे महाराष्ट्र की उद्घव सरकार पर लगातार हमलावर हैं। वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें -: दो भाई, दो कार पर नंबर एक, जानिए क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें -: लाउडस्पीकर विवाद ने ली जान: जोर-जोर से बजा रहा था भजन, युवक की पीट-पीटकर हत्या

ये भी पढ़ें -: करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-