Politics

पत्रकार के साथ हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते दिखे BJP विधायक, वीडियो हुवा वायरल

bjp-mla-taking-oath-of-hindu-rashtra-with-suresh-chavhanke
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

हरियाणा के अंबाला में हिंदू राष्ट्र की शपथ लेते पत्रकार सुरेश चव्हाणके (Suresh Chavhanke) के साथ बीजेपी विधायक असीम गोयल (Aseem Goyal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़कते हुए केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है? : सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरेश चव्हाणके कुछ लोगों को संबोधित करने के बाद उन्हें भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ दिला रहे हैं। जिसमें बीजेपी विधायक असीम गोयल भी शामिल हैं। अंशुल सिंह नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें -: कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने रोक लगाई, जानें क्या था मामला…

सोशल मीडिया पर भड़के लोग : संजीव गुप्ता नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो पर कमेंट किया गया, ‘ शर्मनाक पागलपन.. जैसा कि राष्ट्र के कुछ प्रबुद्ध नेताओं जैसे कि सरदार पटेल और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने हिंदू राष्ट्र के गठन के बारे में कहा था.. शपथ लेने वाले भेड़ चाल वाले इन लोगों को स्पष्ट कह देना चाहिए कि वह अंबेडकर और सरदार पटेल के विचारों से भी असहमत हैं।’ वर्षा नाम की एक लिखती हैं कि पीएम मोदी ने पिछले 8 सालों में केवल इसी तरह के कामों को बढ़ावा दिया है।

मुन्ना हाजरी नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘लोगों पर एनएसए लगा देना चाहिए क्योंकि यह संविधान के खिलाफ बात कर रहे हैं।’ सूरज त्रिपाठी नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया कि व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी ने इस तरह का जहर फैलाया है कि लोग देश को बर्बाद करने में तुले हुए हैं।

ये भी पढ़ें -: यूपी में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर बेटियों को पीटने का आरोप, एक बेटी की मौत

बलवीर सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के वीडियो समाज में केवल उन्माद पैदा करेंगे, क्या हरियाणा पुलिस इनके खिलाफ कोई एक्शन लेगी? वीरेंद्र शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर पूछते हैं कि अभी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वसुधैव कुटुंबकम की बात कर रहे थे, क्या अब ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे?

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले पर विधायक असीम गोयल द्वारा कहा गया कि उन्होंने इस समारोह में एक हिंदू के नाते शपथ ली है, ना कि बीजेपी विधायक के रुप में।

ये भी पढ़ें -: प्रॉपर्टी के विवाद में अपने ही बाप-दादा पर टूट पड़े बच्चे, वीडियो हुवा वायरल

ये भी पढ़ें -: कप्तान के तौर पर लौटते ही धोनी ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का ये रिकॉर्ड…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-