Politics

BJP विधायक सुरेन्‍द्र सिंह ने दिया जया बच्‍चन पर विवादित बयान, बोले- अब नर्तकी भी देने लगी…

bjp-mla-surendra-singh-controversial-statement-on-jaya-bachchan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP MLA Surendra Singh On Jaya Bachchan : विवादस्‍पद बयानों के चलते अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाले बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्‍द्र सिंह ने अब सपा सांसद जया बच्‍चन पर विवादास्‍पद बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि ‘पहले तपस्वी श्राप या आशीर्वाद देते थे कलयुग में अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं। बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि यही कलयुग का असली स्‍वरूप है।

बीजेपी विधायक ने मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी पर भी टिप्‍पणी की। उन्‍होंने कहा कि लड़कियों की शादी की उम्र जरूर 21 साल होनी चाहिए लेकिन इसके साथ ही 50 साल के बाद पुरुषों के शादी न करने का भी कानून बनना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि यह भी एक सामाजिक कुरीति है।

यह भी पढ़ें -: जीतन राम मांझी ने नाराज ब्राह्मण-पंडितों को दिया भोज का न्योता, लेकिन रख दी ये शर्त…

सुरेन्‍द्र सिंह गुरुवार को बैरिया में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने संसद में जया बच्‍चन के गुस्‍से और श्राप वाले बयान पर उनसे सवाल पूछा था। सवाल के जवाब में सुरेन्‍द्र सिंह ने कहा, ‘यह कलयुग है। पहले तो आशीर्वाद या श्राप त्यागी, तपस्वी और साधक दिया करते थे लेकिन अब नर्तकी भी श्राप देने लगी है। यही असली कलयुग का स्वरूप है।

bjp-mla-surendra-singh-controversial-statement-on-jaya-bachchan

यह भी पढ़ें -: हाईकोर्ट की PM और चुनाव आयुक्त से अपील- चुनाव टालने पर करें विचार, रैलियों को भी रोक दें

सुरेन्द्र सिंह ने हाल में केंद्र सरकार द्वारा लड़कियों की शादी की उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 साल करने के प्रस्‍ताव के बहाने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी की बात उठा दी। उन्‍होंने कहा कि लड़कियों की शादी की उम्र जरूर 21 वर्ष होनी चाहिए लेकिन इसके साथ ही साथ एक और कानून बनना चाहिए कि 50 साल के बाद पुरुषों और बुजुर्गों की भी शादी नही होनी चाहिए।

यह भी एक सामाजिक कुरीति है। उन्‍होंने कहा कि हमारे नेता लोग, जैसे दिग्विजय सिंह को देखें ही होंगे उन्‍होंने 70 साल की उम् में 25 साल की लड़की से शादी की।

यह भी पढ़ें -: लोकार्पण से पहले ही गिरा अहमदाबाद में पुल, जिग्नेश मेवाणी बोले- पागल विकास अब जानलेवा हुआ

यह भी पढ़ें -: शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने जॉइन की BJP, एक साल पहले लगा था रेप का आरोप

सोर्स – livehindustan.com.  BJP MLA Surendra Singh On Jaya Bachchan


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-