Politics

BJP विधायक बोले- भाजपा को वोट नहीं करने वाले याद रखें, योगी जी ने बुलडोजर मंगवा लिए हैं

bjp-mla-statement-who-do-not-vote-for-bjp-yogi-ji-has-ordered-bulldozers
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है। इन सबके बीच बयानबाजी भी अपने चरम पर है। तेलंगाना के भाजपा विधायक ने एक ऐसा बयान दिया है जिसकी आलोचना शुरू हो गई है। अपने बयान के जरिए भाजपा विधायक वोटरों को धमकाने की भी कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैं टी राजा सिंह। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह वोटरों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं।

टी राजा सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वोट करने की अपील करने के साथ ही कहा कि जो लोग भाजपा को वोट नहीं करते उनसे यही कहूंगा कि योगी जी ने हजारों जेसीबी-बुलडोजर मंगवा लिए हैं।

यह भी पढ़ें -: संजय राउत का दावा- अगले कुछ दिनों में BJP के साढ़े तीन लोग जेल में होंगे, हमने बहुत…

अपने बयान में टी राजा सिंह ने कहा कि आज दूसरे फेज की पोलिंग हुई है। कुछ इलाकों में बहुत ज्यादा वोटिंग हुई है। जो लोग योगी आदित्यनाथ को पसंद नहीं करते हैं, वह लोग भारी संख्या में घरों से निकले और मतदान किया। इसके साथ ही उन्होंने हिंदुओं से अपील की। टी राजा सिंह ने कहा कि मैं हिंदुओं से अपील करता हूं कि तीसरे चरण में भरपूर मतदान करें। इतना ही नहीं, इसके साथ ही भाजपा विधायक ने कहा कि चुनाव के बाद ऐसे इलाकों को चिन्हित किया जाएगा जिन लोगों ने योगी जी को सपोर्ट नहीं किया है।

bjp-mla-statement-who-do-not-vote-for-bjp-yogi-ji-has-ordered-bulldozers

यह भी पढ़ें -: सर्जिकल स्ट्राइक पर कुछ ऐसा बोल गए KCR कि भड़क उठी BJP, बोली- देशद्रोही हैं तेलंगाना के CM

अपने बयान में टी राजा ने कहा कि उत्तरप्रदेश में रहना हो तो योगी योगी कहना होगा, नहीं तो यूपी छोड़कर भागना होगा। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

5 चरणों के मतदान अभी भी शेष हैं। तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी को होगा जबकि नतीजे 10 मार्च को आएंगे। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और सत्तारूढ़ भाजपा के बीच मुख्य मुकाबला है। भाजपा के साथ-साथ समाजवादी पार्टी के बड़े नेता लगातार उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: BJP सांसद बोले- ओवैसी हमारा मित्र है, वह पुराना क्षत्रिय है और भगवान राम का वंशज है

यह भी पढ़ें -: UP मैं फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते हुए BJP प्रत्याशी धरने पर बैठे, वीडियो हुवा वायरल

सोर्स – prabhasakshi.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-