Politics

BJP MLA की धमकी पर बोले दिग्विजय सिंह- आ रहा हूं आपके घर, हिम्मत हो तो मेरे घुटने तोड़ देना

bjp-mla-rameshwar-sharma-threats-congress-leaders-digvijay-singh-accepted-and-will-reach-today
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Digvijaya Singh vs Rameshwar Sharma : मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों दो नाम खूब छाए हुए हैं, एक पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का तो दूसरा बीजेपी के फायरब्रांड विधायक रामेश्वर शर्मा का, क्योंकि दोनों ही नेता अपने-अपने बयानों से सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, दिग्विजय सिंह बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने पहुंच रहे हैं, ऐसे में बीजेपी विधायक भी दिग्विजय सिंह का जमकर स्वागत करने के लिए तैयार है. उन्होंने भी दिग्विजय सिंह के स्वागत के लिए प्रसाद तैयार करवाने की बात कही है.

इसके बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया “हिंसा पर अहिंसा की जीत. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घुटने तोड़ने वाले भाजपा विधायक ने कॉंग्रेसियों के सामने घुटने टेके!! कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए “हलुआ पुड़ी” का निमंत्रण. धन्यवाद.

यह भी पढ़ें -: Election watch और ADR की रिपोर्ट- UP मैं सबसे ज्यादा दाग़ी और धन्नासेठ हैं BJP के विधायक

गौरतलब है कि अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक सभा में कांग्रेस नेताओं पर विवादित बयान दिया था. रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि अगर आपके घर कोई कांग्रेसी नेता आए तो उसके घुटने तोड़ देना, उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें -: अनदेखी से नाराज़ होकर हिमाचल BJP प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

इस बयान के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि ”मैं कांग्रेसी हूं जिसमें ताकत हो तो मेरे घुटने तोड़ दे. मैं गांधीवादी हूं. हिंसा का जवाब अहिंसा से दूँगा. 24 नवंबर को मैं महात्मा गॉंधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाउंगा. उनके घर जा कर प्रभु से उन्हें सदबुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन करूंगा.” ऐसे में दिग्विजय सिंह अब रामेश्वर शर्मा के घर रामधुन करने पहुंच रहे हैं और बीजेपी विधायक भी उनका स्वागत करने के लिए तैयार है.

दिग्विजय सिंह आज 11:30 बजे पुरानी विधानसभा परिसर के मिंटो हॉल पहुंचकर महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद विधायक रामेश्वर शर्मा के शासकीय निवास तक पदयात्रा निकालेंगे और फिर रामधुन करेंगे.

यह भी पढ़ें -: स्मृति ईरानी को नहीं पहचान पाया कपिल शर्मा शो का गार्ड, गुस्से में वापस लौटीं

यह भी पढ़ें -: बिहार में शराबबंदी पर घिरे नीतीश, BJP ने कानून वापस लेने की मांग करते हुवे कही ये बात…

सोर्स – abplive.com. Digvijaya Singh vs Rameshwar Sharma


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-