Politics

BJP MLA महेश त्रिवेदी के खिलाफ FIR दर्ज- विरोधियों को लाठियों से पीटने के लिए कह रहे थे

FIR On BJP MLA Mahesh Trivedi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

FIR On BJP MLA Mahesh Trivedi : उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी का एक वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ नौबस्ता थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. वीडियो में वे अपने समर्थकों से विरोधियों को लाठियों और चप्पलों से पीटने, लेकिन गोली न मारने के लिए कह रहे हैं.

ये वीडियो वायरल हो गया था. जिसके बाद सपा और कांग्रेस दोनों के द्वारा कार्रवाई की मांग करते हुए इसे शेयर किया गया था. इसके बाद रिटर्निंग ऑफिसर ने मामले की जांच कर मामला दर्ज किया और विधायक को आरोपी पाया. मामले में आईपीसी की धारा 75/22, 117,171C 506,188,269,270 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन, आपराधिक धमकी और अन्य शामिल हैं.

यह भी पढ़ें -: UP मैं 69 हजार शिक्षक भर्ती में नया मोड़: चयन सूची पर उठा विवाद, नियुक्ति पर लगी रोक

एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया रिटर्निंग ऑफिसर सुधांशु त्रिपाठी की तहरीर पर महेश त्रिवेदी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन, धमकी देने, कोविड-19 काल के उल्लंघन करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। नौबस्ता पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही। शुरुआती जांच में स्पष्ट हुआ है कि वायरल वीडियो 24 जनवरी का है।

FIR On BJP MLA Mahesh Trivedi

यह भी पढ़ें -: योगी आदित्यनाथ के नाम पर फर्जी ईमेल बनाने वाला पत्रकार गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला…

बता दें कि यूपी में चुनाव आते ही नेताओं की विवादित बयानबाजी बढ़ती जा रही है. हाल ही में सपा में शामिल हुए अमरोहा की हसनपुर सीट से उम्मीदवार मुखिया गुर्जर का विवादित बयान भी सामने आया है. इसमें वे पुलिस प्रसाशन को अपने ऊपर केस दर्ज करने की चुनौती देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे कहते नजर आ रहे हैं कि वह 16 बार जेल भी जा चुके हैं. मुखिया गुर्जर ने कहा कि मैंने राजनीति में वर्कशॉप खोल रखी है. मैं जेल जाने से नहीं डरता.

यह भी पढ़ें -: CM बघेल बोले-अब छत्तीसगढ़ में जलाई जाएगी ‘अमर जवान ज्योति’, राहुल गांधी करेंगे शिलान्यास

यह भी पढ़ें -: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दर्जनभर BJP प्रत्याशियों का विरोध, कहीं काले झंडे तो कहीं चले पत्थर

सोर्स – aajtak.in. FIR On BJP MLA Mahesh Trivedi


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-