Politics

BJP को वोट के ल‍िए मुसलमानों के हाथ में कुरान शरीफ रखवा कर कसम खिलावाऊंगा- BJP MLA के पति का वीडियो वायरल

bjp-mla-husband-asking-muslims-to-swear-by-placing-hands-on-quran-sharif-that-they-will-vote-for-bjp
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

यूपी के विधानसभा चुनाव से पहले वोटों के लिए दबाव बनाने और वादा कराने को लेकर बिजनौर जिले के एक वायरल वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है। वीडियो में स्थानीय भाजपा विधायक के पति को यह कहते हुए दिख रहे हैं कि “कुरान शरीफ पर हाथ रखकर मुसलमान कह दें कि वोट भाजपा को देंगे तो वहां बारात घर अभी बनवाना शुरू कर देंगे।

बिजनौर सदर से भाजपा की विधायक सुची चौधरी के पति ऐश्वर्या मौसम चौधरी हाल ही में स्थानीय लोगों के साथ एक बैठक कर रहे थे। इसी दौरान कुछ मुसलमान जनता ने उनसे बारात घर बनवाने की मांग की। इस दौरान उन्होंने उन लोगों से पूछा कि आपके मोहल्ले में कितने लोग हैं। किसी ने कहा कि 280 लोग हैं। इस पर उन्होंने कहा कि “सभी 280 लोग कुरान शरीफ पर हाथ रखकर कसम खाएं कि वोट भाजपा को ही दूंगा तो आज से ही बारात घर बनवाना शुरू करा दूंगा। न निधि की जरूरत, न ही सरकार की जरूरत है। आज से ही बनवाऊंगा।

यह भी पढ़ें -: योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य- ये CM की नहीं गुंडों की…

उन्होंने कहा, ” पर हाथ कुरान शरीफ पर रखकर कसम खवाऊंगा। अभी अभी, यहां 50 हजार का सामान गिरवाकर उसके बाद ही उठूंगा। मुसलमान कसम खा लें कुरान शरीफ हाथ पर रखकर कि वोट तेरा, जो कहेगा वो काम करके जाऊंगा। मैं कह रहा हूं।” इस पूरी बातचीत को किसी ने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया और विडीओ वायरल कर दिया। इस पर हंगामा खड़ा हो गया।

यह भी पढ़ें -: ग्राफिक नोवेल ‘अथर्व’ के टीजर मैं दिखा एमएस धोनी का सुपरहीरो वाला अवतार, देखें Video

सुची चौधरी प्रदेश में सबसे कम उम्र की महिला विधायक हैं। पिछले विधानसभा चुनाव के वक्त पहले सुची चौधरी (33) के पति ऐश्वर्य मौसम चौधरी को बिजनौर सदर सीट से टिकट मिला था, लेकिन पेंदा कांड में उनका नाम आने के बाद वे गिरफ्तार हो गए थे। इसकी वजह से उनकी जगह उनकी पत्नी सुची चौधरी को टिकट मिल गया था।

सुची चौधरी ने सपा प्रत्याशी रुचि वीरा को रिकॉर्ड 27281 वोटो से हराकर सबसे युवा महिला विधायक बन गई थीं। बिजनौर में इतने वोट से जीत हासिल करने वाली वह पहली महिला विधायक हैं। कुरान शरीफ पर हाथ रखकर कसम खाने और वोट देने का वादा करने की मांग की बात पर लोगों का कहना है कि भाजपा अब कसम खिलाकर वोट लेगी।

यह भी पढ़ें -: असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग, बोले – 3-4 राउंड फ़ायर हुए

यह भी पढ़ें -: BJP नेता मनोज तिवारी को भीड़ में शामिल युवक ने दिखाया जूता, नारे लगाते हुवे कहने लगा…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-