Politics

सिग्नल तोड़ पुलिस कर्मियों से भिड़ी BJP विधायक की बेटी- कार कैसे पकड़ी? मेरे पापा विधायक हैं

bjp-mla-arvind-nimbawali-s-daughter-misbehaves-traffic-police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कर्नाटक में भाजपा विधायक अरविंद निंबावली की बेटी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पुलिसकर्मियों से बहस करती नजर आ रही है। दरअसल, ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर पुलिस ने उसे रोका था, इसके बाद युवती ने रौब दिखाना शुरू कर दिया और सड़क पर जमकर तमाशा किया। हालांकि, पुलिस कर्मियों ने युवती के ऊपर 10 हजार का जुर्माना लगाकर सारी हेकड़ी निकाल दी।

मामला बेंगलुरु में राजभवन के पास का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक अरविंद निंबावली की बेटी अपने दोस्तों के साथ बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर कहीं जा रही थी।

ये भी पढ़ें -: मजाक उड़ने के बाद कंगना रनौत ने डिलीट किए कतर एयरवेज के बॉयकॉट वाले पोस्‍ट

इस दौरान उसने रेड लाइट को नजरअंदाज किया और ट्रैफिक सिग्नल तोड़ते हुए आगे बढ़ गई। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और उस पर जुर्माना लगाने की बात की। पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने के बाद युवती आपे से बाहर हो गई और सड़क पर पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गई।

bjp-mla-arvind-nimbawali-s-daughter-misbehaves-traffic-police

ये भी पढ़ें -: शाहरुख़, सलमान और आमिर पर बोले नसीरुद्दीन शाह- पता नहीं कैसे ये अपने जमीर को समझाते होंगे

बताया जा रहा है कि युवती ने स्थानीय पत्रकार और एक कैमरापर्सन के साथ भी दुर्व्यवहार किया। बहस करते हुए युवती ने अपने पिता के विधायक होने का रौब भी दिखाया और कार रोकने पर धमकी भी दी। इस दौरान राजभवन की ओर से जाने वाली सड़क पर जाम भी लग गया।

हालांकि, पुलिस ने युवती की एक न सुनते हुए उस पर 10 हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया। इसके बाद वह बैकफुट पर आ गई। युवती ने कहा, उसके पास पैसे नहीं हैं इसलिए उसे जाने दिया जाए। पुलिस नहीं मानी, जिसके बाद कार में बैठे उसके दोस्त ने जुर्माना भरा।

ये भी पढ़ें -: कृष्णा अभिषेक की कैमरे पर माफी और रोने पर बोले गोविंदा- ऑफ-कैमरा भी प्यार दिखा दो

ये भी पढ़ें -: धर्म पर टिप्पणी मामले में यूपी पुलिस का एक औऱ एक्शन- अब हरदोई के युवक को उठा ले गई पुलिस

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-