Politics

तेलंगाना में BJP के मुस्लिम नेता ने मस्जिद में दान किया कूलर, लोगों ने उठाकर फेंका बाहर

bjp-minority-leader-mohammad-anwar-donated-cooler-to-mosque-in-telangana
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

तेलंगाना के एक मुस्लिम बीजेपी नेता को अपने ही मुस्लिम लोगों से विरोध का सामना करना पड़ा. माइनॉरिटी नेता ने मस्जिद के लिए कूलर दान में दिया था, मगर गुस्साए लोगों ने सारे कूलर उठाकर बाहर फेंक दिया. बीजेपी नेताओं का मुस्लिम लोगों के प्रति बर्ताव से तेलंगाना के मुस्लिम बीजेपी से नाराज दिख रहे हैं. ऐसे में बीजेपी मुस्लिम नेताओं के जरिए मुस्लिम लोगों का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रही है.

तेलंगाना के विकाराबाद जिले के माइनॉरिटी नेता मोहम्मद अनवर ने बढ़ रही गर्मी से निजात पाने के लिए मस्जिद में कई कूलर दान में दिए थे.

ये भी पढ़ें -: बेंगलुरु की 200 से अधिक मस्जिदों और मंदिरों को पुलिस ने भेजे नोटिस, जाने क्या है पूरा मामला

कूलर दान करते हुए उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी ने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया है. बीजेपी मुसलमानों से बहुत प्रेम करती है, दरअसल कांग्रेस ने मुसलमानों को बीजेपी से दूर किया है.

उन्होंने बीजेपी का गुणगान करते हुए आगे कहा कि ‘बीजेपी ने तीन तलाक बिल लाकर मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत अच्छा काम किया है. मुस्लिम काफी खुश हैं, कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया, सिर्फ इस्तेमाल किया है.’ फिलहाल उनकी कही बात का असर उल्टा होते दिखाई दिया. जिससे मुस्लिम समाज के लोग उनके ही खिलाफ होते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: RTI में खुलासा: द कश्मीर फाइल्स कोई डॉक्यूमेंट्री नहीं, ड्रामा श्रेणी की फिल्म

विकाराबाद की मुस्लिम जनता बीजेपी नेता की ओर से मस्जिद में की गई मदद के बाद भी उनसे काफी नाराज दिखी. उन्होंने अनवर का मस्जिद में दान में दिया हुआ कूलर उठाकर बाहर फेंका और सभी कूलर उनके घर के बाहर लाकर पटक दिए. यह घटना विकाराबाद जिले के बवंटाराम मंडल के तोरुमामिडी इलाके की है.

ये भी पढ़ें -: यूपी में मुस्लिम महिलाओं को रेप की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें -: आतंकी हाफिज सईद को 31 साल जेल की सजा, पाकिस्तानी कोर्ट का फैसला

ये भी पढ़ें -: श्रीलंका ने पकड़े भारत के करीब 12 मछुआरे, जमानत के लिए मांगे 1-1 करोड़ रुपये

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-