Politics

मीटिंग में भावुक हुवे BJP अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष, बोले- मैं 10 को जोड़ता हूं 25 भाग जाते हैं

bjp-minority-front-president-ashraf-qureshi-expressed-his-pain-and-objected-to-the-anti-minority-rhetoric
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी मुरलीधर राव के सामने पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने अपना दर्द जाहिर करते हुए अल्पसंख्यक विरोधी बयानबाजी पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि पार्टी की मीटिंग में इस तरह की बात ना हो, जिससे अल्पसंख्यकों को बुरा लगे। उन्होंने कहा कि मैं 10 लोगों को जोड़ता हूं और 25 लोग भाग जाते हैं।

राजगढ़ में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष अशरफ कुरैशी ने कहा, “मेरा निवेदन है कि जब भी कोई मीटिंग रखें, तो ये ध्यान रखें कि अल्पसंख्यक भी वहां पर उपस्थित होते हैं। तो ऐसे समय पर ध्यान रहे कि हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचे इस तरह का कार्य या इस तरह की बात आप ना करें क्योंकि मुझे बहुत तकलीफ होती है। मैं 10 लोगों को जोड़ता हूं और 25 लोग भाग जाते हैं।

ये भी पढ़ें -: TMC सांसद का दावा- लोकसभा चुनाव से 6 महीने पहले बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन

अशरफ कुरैशी ने इसके बाद पार्टी में उपस्थित लोगों से माफी भी मांगी और कहा, “उपस्थितगण आप लोगों को बुरा ना लगे मैं माफी चाहता हूं आप लोगों से। देखिए मेरे दिल की जो इच्छा थी वो मैंने आप लोगों को बता दी है। जिलाध्याक्ष जो हैं दिलबर सिंह यादव वो मेरा बहुत सपोर्ट करते हैं, बहुत साथ देते हैं। मुझे हर तरह से आगे बढ़ाने के लिए काम करते हैं और मैं क्षमा चाहूंगा थोड़े से कड़े शब्दों में बोल गया। धन्यवाद आपका।

बता दें कि बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव कार्यकर्ताओं की बैठक लेने रविवार (8 मई, 2022) को राजगढ़ पहुंचे थे, जहां कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान बीजेपी अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष अशरफ कुरैशी ने अपना ये दर्द बयां किया।

ये भी पढ़ें -: मोदी सरकार पर भड़के मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक, बोले- देश विनाश की ओर जा रहा है

कांग्रेस पर बरसे मुरलीधर राव
वहीं, मुरलीधर राव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि जब तक इस पार्टी को म्यूजियम में नहीं भेज देंगे, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जितने भी राज-रजवाडे हैं, वे गायब होते जा रहे हैं। आप किसी म्यूजियम में जाते हैं तो वहां पुरानी गाड़ी, पुराना डण्डा, पुरानी बंदूक, तलवार कपड़े यही सबे देखते हो। म्यूजियम में लोग पैसे देकर ये सब देखते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस भी अब संग्रहालय में जाने वाली है। कांग्रेस की जगह राजगढ़ में नहीं, म्यूजियम में है।

ये भी पढ़ें -: सलमान खान के हमशक्ल आजम अंसारी हुए गिरफ्तार, पब्लिक प्लेस पर कर रहे थे यह काम

ये भी पढ़ें -: UP में गरीब पर चला बुलडोजर: गए थे मजदूरी करने बाजार, लौटे तो नहीं था घर…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-