Politics

चेकिंग के लिए गाड़ी रोके जाने पर BJP नेता की पुलिसवाले को धमकी- वर्दी उतरवा दूंगी, चौकी इंचार्ज हो उसी…

BJP Mathura Chief Madhu Sharma Threaten Police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP Mathura Chief Madhu Sharma Threaten Police : उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जिले में भाजपा की जिलाध्‍यक्ष मधु शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह एक पुलिसवाले को खुलेआम धमकाती दिख रही हैं. वह चौकी इंचार्ज को वर्दी उरवाने तक की धमकी दे रही हैं. वीडियो में उनके पति को भी तैश में आते हुए देखा जा सकता है. वहीं, पुलिसवाले पास में ही खड़े दिख रहे हैं. बता दें कि उत्‍तर प्रदेश में इस वक्‍त चुनावी माहौल चरम पर है और राज्‍य में आचार संहिता भी लागू है. इसके बावजूद नेताओं के सिर पर सत्‍ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है.

दरअसल, मथुरा में पुलिसवाले चेकिंग अभियान चला रहे थे. उसी वक्‍त बीजेपी की मथुरा जिलाध्‍यक्ष मधु शर्मा वहां पहुंच गईं और किसी बात को लेकर आगबबूला हो गईं. वह इस कदर नाराज हुईं कि उन्‍होंने चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली. यह मामला जिला अध्यक्ष तक ही नहीं रुका. वीडियो में उनके पति भी दारोगा को खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: RRB NTPC विवाद मैं Khan Sir पर दर्ज हुआ केस, जानें क्यों हैं प्रशासन के निशाने पर

…तो वर्दी उतरवा दूंगी वीडियो में आप खुद सुन सकते है कि मधु शर्मा वर्दीधारी से बोल रही है कि यदि एक जुबान भी अब आगे बोला तो वर्दी उतरवा दूंगी. बीजेपी की जिला अध्यक्ष का क्रोध इतने पर भी शांत नहीं हुआ और उन्होंने कहा की चौकी इंचार्ज हो चौकी इंचार्ज की तरह रहो. मैं जब तक चुप रहती हूं तब तक ही चुप रहती हूं.

BJP Mathura Chief Madhu Sharma Threaten Police

यह भी पढ़ें -: छात्रों के साथ आए खेसारी लाल, प्रशासन पर तंज कसते हुवे बोले- रूम हीटर में बैठकर बनाई गई योजना…

इसके बाद कमान संभाली जिलाध्यक्ष के साथ मौजूद उनके पति ने. आस्‍तीन चढ़ाते हुए नेताजी के पति ने चौकी इंचार्ज को लिमिट में रहने की नसीहत दे डाली. आम जनता की सेवा में लगे इन पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी के दौरान हुई इस शर्मनाक घटना के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा फोन नहीं उठा रही हैं. वहीं, पुलिस विभाग के अधिकारी भी सत्ताधारी पार्टी कि जिलाध्यक्षा का मामला होने की वजह से कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: शाहनवाज हुसैन का पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी पर सीधा वार, बोले- हामिद अंसारी भारत को…

यह भी पढ़ें -: Shweta Tiwari के बयान ‘मेरी ब्रा का साइज…’ पर MP के गृह मंत्री ने पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें -: सुनील गावस्कर ने इन तीन खिलाड़ियों को बताया भारतीय क्रिकेट का भविष्य…

सोर्स – hindi.news18.com. BJP Mathura Chief Madhu Sharma Threaten Police


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-