Politics

CM योगी से बात करने पहुंचे थे BJP नेता, CM ने भरी सभा में डांट कर भगाया, Video हुवा वायरल

bjp-leader-who-came-to-talk-to-up-cm-yogi-adityanath-in-the-middle-of-the-program-got-reprimand
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

UP CM Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों लगातार जनसभाएं करते नजर आ रहे हैं। गोरखपुर की एक जनसभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीएम योगी अपने ही पार्टी के नेता को फटकार ते नजर आ रहे हैं।

दरअसल कार्यक्रम के बीच में ही बीजेपी नेता विभ्राट चंद कौशिक सीएम योगी से सीएम योगी से कुछ कहने के लिए झुकते हैं तो सीएम उनको फटकारते हुए कहते हैं कि चलिए इस समय नहीं… जाकर बैठिए। कार्यक्रम के दौरान किसी भी प्रकार की बात नहीं होगी। इस वीडियो को ट्विटर पर मनीष पांडे (@ManishPandeyLKW) नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है।

यह भी पढ़ें -: अंजना बोली- कानून वापसी के बाद UP में BJP और योगी के खिलाफ प्रचार करेंगे? टिकैत ने दिया ये जवाब

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा – कभी कभार भौकाल बनाने के चक्कर मे बेइज्जती हो जाती है। गोरखपुर में नजदीकी दिखाने के चक्कर में भाजपा नेता विभ्राट चंद कौशिक सार्वजनिक रूप से पा गए फटकार। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। निधि तिवारी (@NidhiTiwari2210) नाम की ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखती हैं कि बाबा जी ने तो गजब डांट दिया।

यह भी पढ़ें -: शरजील इमाम को बेल देते हुवे हाई कोर्ट बोला- ना तो उसने किसी को हथियार उठाने को बोला, ना ही दंगा करने को

हरि श्याम शुक्ला (@incNiraj) नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि योगी के अंदर ना तो बाबा वाला संयम है और ना ही प्रेम दया नाम की कोई चीज… यूपी की जनता के ऊपर केवल थोप दिए गए हैं। यही कारण है कि बीजेपी के ज्यादातर नेता अंदर ही अंदर बाबा से नाराज हैं, जो 2022 विधानसभा चुनाव में साफ तौर पर देखा जाएगा। ओम दत्त यादव (@yadavom2222) नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया,”ये स्वभाव एक संत का कदापि नहीं हो सकता।

शिवम भट्ट (@_ShivamBhatt) नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया – किसी को फोन दे रखा होगा कि जैसे ही कान के पास जाएं फोटो ले लेना…बाद में फेसबुक पर फोटो जाती…मा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज के साथ आगामी विधानसभा चुनाव और देश-दुनिया के अन्य मुद्दों पर चर्चा करते हुए। मगर, ये हो न सका। करण दत्त (@karan567) नाम के यूजर लिखते हैं कि इस तरह से बात करना योगी जी बिल्कुल शोभा नहीं देता।

यह भी पढ़ें -: बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की खाली बोतलें, तेजस्वी ने नीतीश पर तंज कसते हुए कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: क्या असम की तरह पूरे देश में लागू होगा NRC? मोदी सरकार ने राज्यसभा मैं कही बड़ी बात…

सोर्स – jansatta.com.  UP CM Yogi Adityanath


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-