Politics

BJP नेता बोले- राकेश टिकैत उग्रवादी, संपत्ति जब्त कर दिया जाए मृत किसानों के परिवार को मुआवजा

bjp-leader-harinarayan-rajbhar-said-rakesh-tikait-is-responsible-for-the-death-of-farmers-in-farmer-protest
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Harinarayan Rajbhar On Rakesh Tikait, UP Election 2022: बीजेपी नेता और पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने किसान आंदोलन के दौरान हुई 700 किसानों की मौत के लिए भारतीय किसान यूनियन (BKU) नेता राकेश टिकैत को जिम्मेदार ठहराया है. बीजेपी नेता ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी सम्पत्ति जब्त करने की मांग की है. राजभर भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं.

बीजेपी नेता ने कहा है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर राजनीति में आने से पहले बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के शूटर थे. हरिनारायण राजभर ने सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपने अपराधों को छिपाने के लिए राजनेता का चोला धारण किए हुए हैं.

यह भी पढ़ें -: MP में BSP ने तैयार की अपनी फोर्स, रैंक भी तय कर दी, हुवी FIR दर्ज

उन्होंने दावा किया कि ओमप्रकाश राजभर बियार जाति के हैं, राजभर जाति के नहीं हैं. उत्तर प्रदेश की कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह सरकार में राज्य मंत्री रह चुके हरिनारायण राजभर ने रविवार को एक वीडियो जारी कर टिकैत पर निशाना साधते हुए टिकैत और आंदोलनकारी किसान नेताओं को उग्रवादी बताया.

उन्होंने कहा कि नेता टिकैत नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के दौरान हुई 700 किसानों की मौत के दोषी हैं. उन्होंने कहा कि टिकैत की संपत्ति जब्त कर उससे मृतक किसानों के परिवारों को मुआवजा दिया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें -: वसीम रिजवी की घर वापसी?, यति नरसिंहानंद ग्रहण कराएंगे हिंदू धर्म

घोसी सीट से सांसद रह चुके राजभर ने कहा कि तीनों नए कृषि कानून वापस होने से किसानों का बहुत बड़ा नुकसान और चंद ‘खालिस्तानी गुंडों’ को लाभ हुआ है. उन्होंने कहा कि किसान नेता सरकार के लचीले रुख का नाजायज फायदा उठा रहे हैं. आंदोलनकारी लोग किसान नहीं हैं.

यह भी पढ़ें -: राकेश टिकैत को फोन पर धमकी और गाली देने वाला उत्तराखंड से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें -: CM योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो उसमें होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा

सोर्स – abplive.com.  Harinarayan Rajbhar On Rakesh Tikait


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-