Politics

मनोहर पर्रिकर के बेटे के तेवर गरम, क्या UP के बाद गोवा में लगेगा BJP को झटका?

bjp-get-a-setback-in-goa-after-up-manohar-parrikar-s-son-showing-rebellious-attitude
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Manohar Parrikar son Utpal Parrikar: गोवा विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पणजी विधानसभा सीट को लेकर पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर और बीजेपी के बीच में टकराव की स्थिति दिख रही है. बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस के उत्पल पर्रिकर पर दिए बयान के बाद उत्पल के बागी सुर सुनाई दे रहें. सवाल यह है कि क्या उत्तर प्रदेश के बाद गोवा में भी बीजेपी को बड़ा झटका लगने जा रहा है?

उत्पल पर्रिकर पणजी सीट पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. बीजेपी के लिए मुश्किल यह है कि यहां से मौजूदा विधायक बाबूश मोनशेराट टिकट कैसे काटे. बाबूश लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं साथी ही उनका दबदबा भी अच्छा बताया जाता है. उत्पल पर्रिकर के बागी तेवर के सवाल पर जब बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस से एबीपी न्यूज़ ने सवाल किया तो उन्होंने इशारों-इशारों में ही उत्पल को सब्र रखने की सलाह दे डाली.

यह भी पढ़ें -: योगी कैबिनेट से इस्तीफ़ा देने वाले मंत्री का दावा- 20 तारीख तक हर दिन एक मंत्री, 3-4 विधायक देंगे इस्तीफा

उत्पल पर्रिकर ने 2 महीने पहले से ही पंजिम सीट पर अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी थी. हालांकि देवेंद्र फडणवीस द्वारा चुनाव में टिकट दिए जाने में नजरअंदाज किए जाने के एक दिन बाद उत्पल पर्रिकर ने बयान जारी करते हुए बीजेपी को ही सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है.

उत्पल पर्रिकर ने बीजेपी से सवाल करते हुए कहा कि पार्टी ईमानदारी और चरित्र में विश्वास करती है या नहीं? उत्पल ने पूछा है आपराधिक गतिविधियों में लिप्त व्यक्ति को चुनाव लड़ाना चाहती है. मनोहर पर्रिकर के साथ काम करने वाले सभी बड़े नेता और कार्यकर्ता आज मेरे साथ हैं.

यह भी पढ़ें -: अर्जुन संग ब्रेकअप की खबरों पर भड़कीं मलाइका अरोड़ा, कही ये बात…

बीजेपी से अगर उत्पल पर्रिकर को टिकट नहीं मिलता है तो वे दूसरे दल की टिकट पर भी पणजी सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. 17 जनवरी को उत्पल आखिरी फैसला ले सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि गोवा फॉरवर्ड पार्टी के साथ उत्पल की बातचीत चल रही है.

चुनाव से पहले अगर उत्पल पाला बदलते हैं तो यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका हो सकता है. जानकारी के मुताबिक 40 सीटों वाली गोवा विधानसभा चुनाव के लिए गोवा बीजेपी ने 38 नामों की लिस्ट केंद्रीय चुनाव समिति के पास भेजी है. 16 तारीख को बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हो सकती है.

यह भी पढ़ें -: स्वामी प्रसाद मौर्य का BJP पर वार, बोले- लड़ाई 80-20 की नहीं, 85-15 की है…

यह भी पढ़ें -: जीतेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी पर पुलिस से बोले यति नरसिंहानंद- तुम सब मरोगो, अपने बच्चों को…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-