Politics

BJP के गौरव भाटिया का वीडियो वायरल, बोले थे – BJP और RSS वाले ही कराते हैं दंगा

bjp-gaurav-bhatia-said-that-bjp-rss-do-communal-riots
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरव भाटिया आरएसएस और बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि बीजेपी – आरएसएस संप्रदायिक दंगे कराती हैं।

@INCBANSAL टि्वटर हैंडल से यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा गया कि गौरव भाटिया का वीडियो देखिए और जिसमें वह मोहन भागवत और बीजेपी के बारे में बोल रहे हैं कि कैसे यह लोग (BJP-RSS) संप्रदायिक दंगे कराते हैं भाटिया जी आप खुद मान रहे हो BJP देश का माहौल बिगाड़ना चाहती है आज यह हिंदू धर्म के ठेकेदार बन रहे हैं।

एक दूसरे यूजर ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गौरव भाटिया का वीडियो 2013 का वीडियो है। आज यह हिंदू धर्म के ठेकेदार बन रहे हैं। गौरव भाटिया बोल रहे हैं कि कैसे BJP-RSS संप्रदायिक दंगे कराते हैं। संघ की संकीर्ण और नकारात्मक सोच की वजह से श्रेष्ठ बुद्धिजीवी भगवा दाग से मुक्त रहना चाहते है’।

@mahaveerPOOnia3 ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि, ‘आज का युवा सुन ले यह वीडियो। पैसे के पीछे लोग राजनीति में कितने गिर जाते है। इसका उदाहरण है यह वीडियो और आज बीजीपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया बिकाऊ चेनलों पर कैसे पलटी मार बात करते है हर दिन’। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि भाजपा अपना अस्तित्व खो चुकी है उसके सभी प्रवक्ता झूठ परोसने में माहिर हैं, तभी तो सुख सुविधाए भी अच्छी है।

ये भी पढ़ें -: संबित पात्रा की बात सुनकर बोले गौरव बल्लभ- मोदी के साथ आपकी डिग्री की भी चेक हो, Video देखें

वहीं कुछ यूजर इस वीडियो पर नवजोत सिंह सिद्धू की याद दिलाते हुए कहा कि आप शुक्र करें कि आपने नवजोत सिंह सिद्धू का बयान नहीं सुना। अगर बयान से ही सब सिद्ध हो जाए तो फिर नवजोत जी के लिए क्या कहोगे गुरु? @advocatehcald ट्विटर अकाउंट से इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा गया कि देर से ही सही लेकिन भाटिया जी धर्म की ओर लौट आए, आज सनातन धर्म की रक्षा में संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेसी आज भी सिर्फ सनातन धर्म का विरोध करते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि गौरव भाटिया ने 2017 यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था।

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने देश का नाम बदलने की कही बात, बोलीं- ‘इंडिया’ गुलामी का प्रतीक

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-