Politics

अब चुनाव से पहले किसानों को मनाने में लगी BJP, निकाली किसान ट्रैक्टर रैली

bjp-engaged-in-persuading-farmers-on-the-initiative-of-assembly-elections-took-out-tractor-rally
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP Tractor Rally in Gorakhpur : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अब कुछ दिन ही रह गए हैं. चुनाव को देखते हुए बीजेपी नाराज चल रहे किसानों को मनाने में जुट गई है. किसानों को खुश करने के लिए बीजेपी ने गोरखपुर में किसान ट्रैक्टर रैली का आआज किया. बीजेपी की यह रैली 10 किलोमीटर लंबी थी. किसान ट्रैक्‍टर रैली का 29 नवंबर को अंतिम दिन है. 16 नवंबर से भाजपा किसान मोर्चा ने इस ट्रैक्‍टर रैली का आगाज किया था.

ट्रैक्‍टर रैली के अंतिम चरण में 10 किलोमीटर लंबी ट्रैक्‍टर रैली निकालकर भाजपा किसान मोर्चा किसानों को भाजपा सरकार में मिले फायदे बताकर उनसे 2022 के विधानसभा चुनाव में अपने पक्ष में करने का प्रयास करती दिखी. गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्‍यक्ष कामेश्‍वर सिंह के आह्वान पर किसान ट्रैक्‍टर रैली निकाली गई.

यह भी पढ़ें -: Reliance Jio यूजर को तगड़ा झटका, 480 रुपये तक महंगे हुए प्लान्स

किसान ट्रैक्‍टर रैली को जिला पंचायत अध्‍यक्ष साधना सिंह ने चंपा देवी पार्क में संबोधित किया. इस अवसर पर उन्‍होंने कहा‍ कि किसान ये अच्‍छी तरह से समझते हैं कि केन्‍द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने उनके हित में कितने काम किए हैं. किसानों का गन्‍ना बकाया मूल्‍य 36 हजार करोड़ रुपए योगी आदित्‍यनाथ की सरकार ने सत्‍ता में आते ही भुगतान किया. इसके साथ ही किसानों को साल 6000 रुपए का भुगतान केन्‍द्र की मोदी सरकार कर रही है.

साधना सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने किसानों के हित को ध्‍यान में रखते हुए किसान बिल को वापस ले लिया. इससे बड़ा समर्पण किसानों के प्रति कोई और नहीं हो सकता है. उन्‍होंने किसान मोर्चा के पदाधिकारियों को स्‍वागत किया. उन्‍होंने कहा कि वे रैली की सफलता की कामना करती हैं. किसान मोर्चा गोरखपुर के जिला उपाध्‍यक्ष और रैली के संयोजक विकास सिंह ने कहा कि भाजपा पूरे यूपी में 15 नवंबर से 30 नवंबर तक किसान ट्रैक्‍टर रैली का आयोजन किया है.

यह भी पढ़ें -: मस्जिद में कृष्ण की मूर्ति स्थापित करने की महासभा की धमकी के बाद मथुरा में धारा 144 लागू

किसानों की समृद्धि, खुशहाली और उन्‍नति का प्रतीक है. दूर-दूर से किसान ट्रैक्‍टर लेकर बड़ी संख्‍या में रैली निकालने के लिए आए हैं. 400 की संख्‍या में किसानों ने ट्रैक्‍टर के साथ शहर के बाहरी दक्षिणी छोर पर निकाल रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि किसान बिल हमेशा जनता के हित में रहा है. किसान इसे समझ रहा है.

किसान बिल आने वाले समय में किसानों के हित में आवश्‍यक हो जाएगा. उन्‍होंने कहा कि किसान बिल का वे समर्थन करेंगे. भविष्‍य में किसानों के हित में बिल को पारित कराने के लिए वे लोग धरना भी देंगे. कुछ लोगों ने किसानों को भड़काकर इस बिल को वापस कराया है.

यह भी पढ़ें -: पोस्टर पर फैन्स ने चढ़ाया दूध तो भड़के सलमान खान, बोले- कई लोगों को पानी नसीब नहीं…

यह भी पढ़ें -: MSP पर बोले टिकैत- दिमाग ठीक कर ले भारत सरकार, नहीं तो 26 जनवरी दूर नहीं

सोर्स – abplive.com.  BJP Tractor Rally in Gorakhpur


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-