Politics

कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर तेलंगाना BJP अध्यक्ष संजय कुमार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

bjp-chief-bandi-sanjay-kumar-violates-covid-rules-in-telangana-gets-14-days-judicial-custody
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP Chief Sanjay Kumar Violates Covid Rules, Telangana News: तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय कुमार को पुलिस ने कोविड रोकथाम के लिए राज्य सरकार के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में हिरासत में लिया है. तेलंगाना सरकार द्वारा कोविड की रोकथाम के लिए लगाए गए प्रतिबंध का उल्लंघन करते हुए उन्होंने विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी, तेलंगाना सरकार के (GO) 317 के खिलाफ रविवार को रात 9 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे के बीच 10 घंटे तक करीमनगर स्थित अपने कार्यालय में जागरण करने की योजना बनाई थी.

करीमनगर के पुलिस कमिश्नर, सत्यनारायणा के अनुसार संजय कुमार ने राज्य सरकार के आदेश संख्या (GO) 317 के खिलाफ रविवार रात को करीमनगर स्थित अपने कार्यालय में जागरण करने की योजना बनाई थी, उनके साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता भी हिस्सा लेने वाले थे.

यह भी पढ़ें -: नंगे पैर दिखे संत तो भड़के सूर्य प्रताप- कड़ाके की ठंड में उनके जूते बाहर उतरवा दिए, खुद शाल-जूते पहनकर मिले

राज्य सरकार का (GO) 317 नौकरियों के आवंटन में एक क्षेत्रीय प्रणाली शुरू करने से संबंधित है, बंडी संजय ने आरोप लगाया कि यह सरकारी आदेश शिक्षकों और अन्य सरकारी कर्मचारियों के तबादले के संबंध में उनके हितों को नुकसान पहुंचाएगी. पुलिस के अनुसार, विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति के लिए कोई आधिकारिक अनुरोध नहीं था और पार्टी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा केंद्र सरकार और राज्य सरकारों द्वारा कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए जारी दिशा-निर्देशों के खिलाफ था.

जबकि बंडी संजय कुमार ने कहा कि विरोध को कोविड के मानदंडों का पालन करते हुए शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित किया जाना था. उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ टीआरएस नेताओं के लिए कोविड मानदंड क्यों लागू नहीं किए गए. तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष , संजय कुमार को रात में ही पुलिस हिरासत में ले लिया था.

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर मामले में चार्जशीट दाखिल, टेनी के एक और करीबी को बनाया गया आरोपी,पढ़ें विस्तार से..

कार्यालय के दरवाजे बंद कर दिए गए थे, पुलिस ने गैस कटर से दरवाजा काट कर अंदर प्रवेश किया और उन्हें गिरफ्तार किया था. उनके साथ कई कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया था. जिन्हें सोमवार सुबह रिमांड पर भेज दिया गया, उन्होंने बेल की मांग की थी मगर कोर्ट ने उनका बेल नामंजूर कर दिया और 14 दिनों के लिए न्याययिक हिरासत में भेज दिया.

यह भी पढ़ें -: बलविंदर सिंह ने फ़िर की ‘घर वापसी’, 5 दिन पहले ही BJP ज्वाइन की थी

यह भी पढ़ें -: बीजेपी MP बोले- अखिलेश यदुवंशी हैं तो कहें मथुरा में जन्मभूमि की जगह से मस्जिद हटनी चाहिए

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर खीरी हिंसा: चार्जशीट में खुलासा- मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा के हथियारों से हुई थी फायरिंग

सोर्स – abplive.com.  BJP Chief Sanjay Kumar Violates Covid Rules


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-