Politics

गिरिराज सिंह बोले- गंगाजल की शपथ लेकर कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर बनाने का ऐलान करें अखिलेश

Ramgopal Yadav Remarks On Ram Mandir
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Ramgopal Yadav Remarks On Ram Mandir : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. दोनों दलों के नेता राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर बहस में जुटे हैं. सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि अगर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सत्ता में आते हैं तो मंदिर का निर्माण जल्दी होगा.

बीजेपी ने इस पर पलटवार किया. केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए कहा कि वह (अखिलेश यादव) गंगाजल की शपथ लेकर कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर बनाने का ऐलान करके दिखाएं.

यह भी पढ़ें -: डीजे बंद कराने पहुँची पुलिस तो युवक बोला- ‘मंत्री का भतीजा हूं, जो उखाड़ना है… उखाड़ लो’- Video

गिरिराज सिंह ने कहा, “मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने सबको मंदिर जाने के लिए बाधित कर दिया है. मैं अखिलेश यादव को यह चुनौती देता हूं कि वह यह ऐलान करें कि वह कृष्ण की जन्मभूमि में मंदिर बनाने के लिए आगे बढ़ेंगे. अखिलेश यादव गंगाजल की शपथ लेकर कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर बनाने का ऐलान करके दिखाएं.

बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी पर चुनावी अभियान को सांप्रदायिक करने का आरोप गलत है. उन्होंने कहा कि जिन्ना का सवाल किसने उठाया? अखिलेश यादव ने उठाया… पाकिस्तान को भी चुनावी अभियान में अखिलेश यादव लेकर आए. हम चाहते हैं विकास के मुद्दे पर चुनाव हो.

यह भी पढ़ें -: कैलेंडर से हटी चौधरी चरण सिंह की तस्वीर तो भड़के टिकैत, बोले- अभी मन नहीं भरा?

इससे पहले, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने एनडीटीवी से कहा था, “अमित शाह ने चित्रकूट में कहा कि अखिलेश यादव कितना भी कोशिश कर ले मंदिर का निर्माण नहीं रोक सकते. मंदिर के निर्माण को कोई नहीं रोक रहा है. अगर अखिलेश सत्ता में आए तो मंदिर जल्दी बनेगा और बेहतर बनेगा और चंदे में जो चोरी हो रही है वह भी रुक जाएगी.

उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता उत्तर प्रदेश में चुनाव अभियान को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: पति का टिकट कटने पर भावुक हुवी अदिति सिंह- बिन बाप की बेटी को प्रियंका गांधी कर रहीं परेशान

यह भी पढ़ें -: तेलंगाना सीएम KCR का मोदी सरकार पर निशाना- BJP को बंगाल की खाड़ी में डुबा देना चाहिए….

सोर्स – ndtv.in. Ramgopal Yadav Remarks On Ram Mandir


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-