Politics

BJP सांसद रवि किशन पर लगा मजदूरों का पैसा हड़पने का आरोप, वीडियो जारी कर बोले- बस 2 लाख के लिए…

Untitled min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

गोरखपुर के कुछ मजदूरों ने भाजपा सांसद रविकिशन पर आरोप लगाया था कि उनकी मजदूरी के पैसे नहीं दिए गए हैं। मजदूरों ने 13 जुलाई को सीएम योगी को शिकायत पत्र सौंपा था, जिसमें लिखा था कि रवि किशन ने अपने गोरखपुर में बने मकान के गृह प्रवेश में उनसे काम करवाया था। जिसका पेमेंट नहीं दिया गया है। इसके अलावा मजदूरों ने पैसा न मिलने पर आत्मदाह करने की धमकी भी दी थी।

अब रवि किशन ने ट्विटर पर मजदूरों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हाथ में एक लाख तीस हजार रुपये का चेक चेक है। वीडियो के कैप्शन में रवि किशन ने सपा पर निशाना साधते हुए लिखा,”मौका परस्त परास्त होने के बाद भी नहीं सुधरे। लो ये वीडियो, सपा वालों पूछ तो लेते सत्य। मजदूरों के मेहनताना रवि किशन नहीं खा सकता। भोजपुरी इंडस्ट्री में 1 लाख मजदूरों के लिए इंडस्ट्री खड़ा करने वाला आदमी लाख के लिए….जानता हूं में न्यूज बनता हूं लेकिन सत्य तो डालो।

ये भी पढ़ें -: ‘तुम कितने दिन नौकरी करोगी’ BJP नेता को महिला अफसर से पंगा लेना पड़ा भारी, लेडी ‘सिंघम’ ने भरी भीड़ में…

रवि किशन के ट्वीट पर तमाम लोगों उनकी खिंचाई कर रहे हैं। तरुण कुमार झा ने लिखा,”सर आपको नहीं लगता कि ये टोपी वाला आदमी डरा सहमा हुआ है और जवाब हां या ना में दे रहा है। देशी कहावत है भईया बिना धुंआ के चिंगारी नहीं जलती। भक्त विकी ने लिखा,”11 जून को काम करवाया, 40,000 देकर 12 जून से लगातार गरीबों को दौड़ाया गया। अब जब 14 जुलाई को CM को शिकायत गई तो अब जाकर 13 जून का चेक देकर कहा जा रहा है कि शिकायत झूठ है। महाशय ये 13 जून का बना चेक पहले क्यों नही दिया या शिकायत के बाद आज 13 जून का चेक बनाया गया ?

जितेंद्र सिंह भाटिया ने लिखा,” जी क्यों झूठ बोल रहे हो। आपने चेक शिकायत होने के बाद दिया है। जो शिकायत सीएम के सामने की गई वो झूठ तो नहीं हो सकती।

ये भी पढ़ें -: मुंद्रा पोर्ट पर पकड़ी गई 376 करोड़ की हेरोइन तो प्रशांत बोले- अडानी पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती?

प्रताप अभिषेक यादव जी ने लिखा,”शिकायत होने के बाद ही आपने चेक दिया है न। यदि शिकायत होने से पहले चेक दिया है तो फिर वीडियो क्यों बनवाया? ऐ बाबू, बाबू, हर बात में सपाई-बसपाई करना ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि सांसद रवि किशन ने गोरखपुर में नया मकान बनवाया है, जिसका गृह प्रवेश पिछले महीने (जून) की 11 तारीख को था। कार्यक्रम में मनोज निषाद, सुधीर जायसवाल, संदीप कुमार, विवेक पासवान, धीरज, गोलू पासवान, निखिल पासवान सहित 15 से 20 मजदूरों ने काम किया था। उन्हीं मजदूरों का कहना था कि रवि किशन ने उनसे काम तो करवा लिया, लेकिन मजदूरी का पैसा नहीं दिया।

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी ने पूछा- मेरे नए शो के लिए बताइए कोई नाम, इस तरह का नाम देने लग गए लोग…

ये भी पढ़ें -: रवि किशन ने गृह प्रवेश में कराया काम पर नही दिया पैसा, मजदूरों ने सीएम योगी से की शिकायत


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-