Politics

BJP सांसद बोले- मोदी जी 80 करोड़ लोगों को दे रहे फ्री फंड का खाना, लोगों ने कर दिया ट्रोल

20220801 223652 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लोकसभा का मानसून सत्र चल रहा है। हंगामे के बीच जब लोकसभा में कार्रवाई चल रही थी तो गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने सदन में ऐसा बयान दे दिया कि विपक्ष के नेता अब सरकार पर तंज कस रहे हैं और उनके बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। निशिकांत दुबे ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार में 80 करोड़ लोगों को फ्री-फंड का खाना मिल रहा है।

लोकसभा में नियम 193 के अधीन ‘मूल्यवृद्धि’ विषय पर बोलते हुए भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि “आज कोविड के बाद दुनिया की जो स्थिति है, उसके बाद भी गरीबों को ”दो वक्त की रोटी” मिल रही है, जिसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया जाना चाहिए।” हालांकि इसी दौरान उन्होंने कहा कि जो फ्री-फंड का खाना मिल रहा है उसके लिए क्या पीएम मोदी को बधाई देना चाहिए। सोशल मीडिया पर लोग इस पर तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: नौकरी के संकट से ध्यान भटकाने के लिए अल्पसंख्यकों को टारगेट करना खतरनाक- रघुराम राजन

पप्पू यादव ने लिखा कि ‘फ्री फंड का सर्वाधिक आनंद लूटने वाला सांसद अब 80 करोड़ की आबादी को फ्री फंड भोजन के लिए पब्लिक से पालतू बनने को कह रहा है!’ संजय बालियान ने लिखा कि ‘मै भाजपा सांसद जी से कहना चाहूंगा कि फ्री का आप खाते होंगे,जनता नहीं। जनता जन्म के साथ हाथ में बांधने वाले धागे से लेकर मरने तक कफन के लिये भी टैक्स देती है। जनता को आपकी तरह बंगला, गाड़ी, बिजली, पानी, हवाई -रेल यात्रा फ्री नहीं है।

रोफल गांधी नामा के यूजर ने लिखा कि ‘भाजपा सांसद दुबे बोल रहे हैं कि देश के 80 करोड़ लोग फ्री फंड का खाना खा रहे हैं, वो खाते टाइम और सुबह जाते टाइम वाह मोदी वाह क्यों नहीं करते।’ फुरकान नाम के यूअज्र ने लिखा कि ‘प्रधानमंत्री ने देश के 80 करोड़ लोगों को सिर्फ फ्री-फण्ड में खाना ही नहीं खिलाया बल्कि उन 80 करोड़ लोगों को विवश भी किया कि वो फ्री-फण्ड का खाना खाएं। बाकी धन्यवाद के हकदार तो वह हैं ही।

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी केस में मुस्लिम पक्ष के वकील अभय नाथ यादव का हार्ट अटैक से निधन

विपिन राठौर नाम के यूजर ने लिखा कि ‘निशिकांत जी फ्री फंड का आप लोग खाते है, जनता कफन तक पर टैक्स देती है।’ वीरेंद्र पासी नाम के यूजर ने लिखा कि ‘पहले आप जनता का धन्यवाद कीजिए, जिसके बदौलत आप संसद में सस्ते बिरयानी चाप रहे हैं।’ राहुल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘भाजपा सांसद कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री जी 80 करोड़ गरीबों को “Free Fund” में खाना दे रहे हैं। जनता तो टैक्स देती है, Free Fund में तो सांसदों को रेवड़ी मिलती है और क्या नेता जी के हिसाब से 80 करोड़ जनता अब भी गरीब है?

निशिकांत दुबे ने सदन में कहा कि कोविड के बाद अनेक देशों की हालत खराब है, सभी जगह रोजगार छिन रहे हैं और मुद्रास्फीति बढ़ रही है, उस स्थिति में भी यह देश बदल रहा है, लोग खुश हैं और यहां गांव, गरीब, आदिवासी किसान को सम्मान मिल रहा है! हालांकि “फ्री फंड” वाले बयान को लेकर निशिकांत दुबे ट्रोल हो रहे हैं!

ये भी पढ़ें -: रवि किशन पर लगा फिल्म का टाइटल चोरी करने का आरोप, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: ‘महोदय, शादी के बाद ‘खुशखबरी’ के लिए 15 दिन की छुट्टी चाहिए…UP पुलिस के सिपाही का अनोखा आवेदन


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-