Politics

BJP सांसद बोले- मस्जिद जैसा है बस स्टैंड, गिराया नहीं गया तो चलवा दूंगा बुलडोजर

20221115 145347 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कर्नाटक में भाजपा सांसद के एक बयान के बाद बवाल मच गया है। उन्होंने कहा कि एक बस अड्डे को ध्वस्त कर दिया जाएगा क्योंकि उसकी बनावट मस्जिद जैसी है। मैसूर की गोडागू लोकसभा सीट से सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा कि वह ऊटी रोड पर स्थित बस स्टैंड पर बुल़डोजर चलवा देंगे। अगर प्रशासन इसे नहीं गिरवाता तो वह खुद गिरवा देंगे।

उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर मैंने देखा है कि तीन गुंबद बने हैं। बड़ा वाला गुंबद बीच में है और बाकी दो अगल-बगल हैं। ऐसा केवल मस्जिद में होता है। मैंने इंजिनियर से कहा है कि तीन-चार दिन में इसे गिरा दिया जाए। अगर कार्रवाई नहीं होगी तो हम खुद बुलडोजर चलवा देंगे।

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब सिम्हा विवादों में घिरे हैं। जब हिजाब को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि जो लोग हिजाब पहनना चाहते हैं वे स्कूल ना जाएं। उनको मदरसा जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें -: कॉमेडियन वीर दास का शो बेंगलुरु के बाद अब हैदराबाद में भी रद्द, जानें पूरा मामला

उन्होंने कहा, सब लोग अच्छी नौकरी पाने के लिए कॉलेज जाते हैं। लेकिन कुछ लोग कॉलेज केवल हिजाब दिखाने के लिए आना चाहते हैं। अगर आब हिजाब, बुर्का, टोपी या पैजामा पहनना चाहते हैं तो स्कूल की जगह मदरसा जाएं। आपकी भावनाओं का ध्यान रखते हुए सरकार ने मदरसा चलाने के लिए भी फंड की व्यवस्था की है। आपको वहां जाना चाहिए।

जब पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने गमछे को लेकर बयान दिया तो सिम्हा ने जवाब दिया था और कहा था, इनका नाम सिद्धा रहीम आया होना चाहिए। सिम्हा ने टीपू सुल्तान की जयंती मनाने को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि टीपू सुल्तान केवल कट्टरपंथियों के आदर्श हो सकते हैं। उन्होंने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जिहादियों को बढ़ावा दे रहे हैं।

2019 में उन्होंने फिल्म ऐक्टर प्रकाश राज को लेकर भी विवादित बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। बाद में उन्होंने अपने बयान पर खेद भी जताया और इसे फेसबुक और ट्विटर से हटाया। उन्होंने प्रकाश राज के परिवार और उनके करियर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद ऐक्टर ने उनपर मानहानि का केश कर दिया था।

ये भी पढ़ें -: इरफान पठान ने बताया हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने में क्या है रिस्क, दी ये सलाह

ये भी पढ़ें -: अक्षय कुमार बोले- कैनेडियन पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं कि मैं कम भारतीय हूं, मैं पूरी तरह…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-