Politics

BJP प्रशिक्षण शिविर पर बोले अखिलेश यादव- शायद यहां धांधली को छुपाने की ट्रेनिंग दी जाएगी

20220731 125405 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

UP News: चित्रकूट (Chitrakoot) में बीजेपी (BJP) के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि शायद इसमें भ्रष्टाचार को छुपाने और महंगाई पर बहाना बहाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा. बता दें कि बीजेपी ने 2024 में होने जा रहे आम चुनाव के मद्देनजर इस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया है जिसमें वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

उधर, अखिलेश ने इस प्रशिक्षण शिविर को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘सुना है चित्रकूट में भाजपा का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है.

ये भी पढ़ें -: LuLu मॉल में नमाज पढ़ने के आरोपियों को मिली जमानत, कोर्ट ने कही ये बात…

शायद इसमें भ्रष्टाचार व ट्रांसफ़र-पोस्टिंग की धांधली को छुपाने, रूठों को मनाने, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं, टूटते बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे व महंगाई पर बहाने बनाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा, जिससे भाजपाई जनता का सामना तो कर सकें.

20220731 125405 min

ये भी पढ़ें -: BJP छोड़ ममता बनर्जी का दामन थामने वाले इस विधायक पर ईडी की नजर, भेजा नोटिस

चित्रकूट के बिंदीराम होटल में आयोजित इस प्रशिक्षण शिविर में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही यूपी कैबिनेट के मंत्री शिरकत करेंगे. इनके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसकी शुरुआत शुक्रवार को हुई है जो कि 31 जुलाई को संपन्न होगी.

तीन दिवसीय शिविर में 24 सत्र होंगे और हर दिन तीन सत्र आयोजित किया जाएगा. यहां एक साथ 200 लोगों के बैठने का प्रबंध किया गया है, शहर में बड़े नेताओं की मौजूदगी को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं.

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने मुंबई कोर्ट से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का किया आग्रह, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: तनुश्री दत्ता का नाना पाटेकर पर बड़ा आरोप, बोली- अगर मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर और…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-