Politics

BJP प्रवक्ता बोले- गोडसे मुर्दाबाद था, है और रहेगा, सुप्रिया श्रीनेत बोली- ये कहलवाने का सुकून ही…

20220916 163451 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

समाचार चैनलों पर होने वाली डिबेट के दौरान अक्सर ही एक पार्टी के प्रवक्ता दूसरे पार्टी के प्रवक्ताओं से किसी भी मुद्दे पर भिड़ जाते हैं। एक ऐसी ही टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया के बीच तू – तू, मैं – मैं हो गई। सुप्रिया श्रीनेत ने गौरव भाटिया को गोडसे मुर्दाबाद का नारा देने की चुनौती दी।

टीवी डिबेट के दौरान सुप्रिया श्रीनेत ने गौरव भाटिया को गोडसे मुर्दाबाद का नारा देने की चुनौती दी तो गौरव भाटिया ने कहा, ‘गोडसे मुर्दाबाद था, है और रहेगा।’ इस वीडियो पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कमेंट किया कि भाजपाइयों के मुंह से ‘गोडसे मुर्दाबाद’ कहलवाने का सुकून ही कुछ और है।

ये भी पढ़ें -: बिजली टावर पर चढ़ा चोर, कंट्रोल रूम में फोन कर बोला- साथी भाग गए, प्लीज मुझे बचा लो

सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट पर कुछ लोग उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उन पर कटाक्ष करते हुए कई तरह के रिएक्शन दिए हैं। देवेंद्र कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं – अब तो गौरव भाटिया की नौकरी चली जाएगी क्योंकि बीजेपी वाले गोडसे को तो वीर कहते हैं लेकिन भाटिया ने तो मुर्दाबाद कह दिया है। अनुभव शुक्ला नाम के एक यूजर ने कांग्रेस नेत्री पर कटाक्ष कर लिखा, ‘बाटला एनकाउंटर पर फर्जी आंसू बहाने वालों को गोडसे मुर्दाबाद कहने पर खुशी मिलती है।

राजीव श्रीवास्तव नाम के यूजर कमेंट करते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा का असर साफ दिखाई देने लगा है, अभी तो भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया को गोडसे मुर्दाबाद बोलने पर मजबूर होना पड़ा, कल इनके आका भी यही बोलेंगे।

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र में UP से आए साधुओं की बेरहमी से पिटाई, गाड़ी से उतारकर बरसाने लगे लाठी-डंडे

प्रशांत टंडन नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया – गौरव भाटिया बड़बोले हैं और बीजेपी में आयातित हुये हैं इसीलिये दबाव में ‘गोडसे मुर्दाबाद’ कह गये। आरएसएस ट्रेंड ये कभी नहीं कहता। देख लीजियेगा इसकी कीमत चुकायेंगे।

हेमंत सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि गजब। सुप्रिया जी ने कमाल कर दिया, इतिहास रच दिया, भाजपा से गोडसे मुर्दाबाद का कहलवा दिया। अभी कुछ समय पहले तक कांग्रेस का मीडिया इन चैनलों और भाजपाईयों से मिला रहता था। महात्मा गांधी के साथ नेहरू गांधी परिवार के खिलाफ गालियां सुनता रहता था, केवल अपना चेहरा चमकाने के लिए।

ये भी पढ़ें -: KRK बोले- करण जौहर, आमिर, शाहरुख का मेरी गिरफ़्तारी से कोई लेना-देना नहीं, वो तो…

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट के दो जस्टिसों ने अपने ही सिस्टम पर उठाए सवाल, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: PM मोदी के कार्यक्रम में लगीं स्कूल बसें, ग्वालियर के कई स्कूलों में छुट्टी, कलेक्टर ने दी ये सफाई…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-