India

BJP पार्षद के घर से बरामद हुआ चोरी का बच्चा, रेलवे स्टेशन से हुआ था अगवा, जानें विस्तार से…

20220830 223857 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन से 23 अगस्त की रात को चोरी हुए बच्चे को हाथरस के बांके बिहारी हॉस्पिटल से चलाए जा रहे बच्चा चोर गिरोह ने उठाया था। पहले उस बच्चे को मथुरा से हाथरस हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर उसका चिकित्सकीय परीक्षण किया गया और अगले दिन फिरोजाबाद की भाजपा पार्षद को दो लाख रुपये में बेच दिया। 28 अगस्त की रात को बच्चे को जीआरपी ने पार्षद के घर से बरामद कर लिया।

पुलिस ने डॉक्टर दंपती समेत आठ लोग गिरफ्तार किए गए हैं। एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने सोमवार को जंक्शन पर प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा किया। इस मामले में कुल आठ अभियुक्तों को जेल भेजा गया है। एसपी मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि बच्चा चोर गिरोह का सदस्य दीप कुमार शर्मा मथुरा जंक्शन से फरह के परखम निवासी राधा के सात माह के बच्चे संजय को उठाकर ले गया था। उसने हाथरस के हॉस्पिटल के लिए बच्चा चोरी गिरोह के लिए काम करने वाली एएनएम पूनम और विमलेश थाना हाथरस से बात की।

ये भी पढ़ें -: बॉलीवुड एक्टर KRK को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला…

एएनएम ने बच्चे के आने की जानकारी बच्चे को खरीदने वाली भाजपा पार्षद विनीता अग्रवाल और उनके पति कृष्ण मुरारी अग्रवाल निवासी कटरा पठानान थाना दक्षिण जनपद फिरोजाबाद को दी। पार्षद और उसके पति ने अस्पताल में बच्चे का चिकित्सकीय परीक्षण कराया। पार्षद ने 25 अगस्त को बच्चे को दो लाख रुपये देकर खरीद लिया। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि भाजपा पार्षद के एक बेटी है, बेटे की चाहत पूरी करने के लिए उन्होंने बच्चे को खरीदा था।

20220830 223857 min

ये भी पढ़ें -: अमानतुल्लाह खान को आई कपिल मिश्रा की याद, बोले- खो गया मेरा जिगरी दोस्त

बता दें कि स्टेशन पर बच्चा चोरी होने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसकी मदद से जीआरपी आरोपियों तक पहुंची। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

भाजपा पार्षद के घर से बच्चा बरामद होने के साथ ही मथुरा जीआरपी (राजकीय रेलवे पुलिस) और एसओजी ने भाजपा पार्षद के घर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला। इससे से पुलिस के हाथ कई ठोस सबूत लगे। सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गई।

ये भी पढ़ें -: अन्ना हजारे का केजरीवाल पर तीखा हमला, कहा- आप सत्ता के नशे में डूब गए हैं औऱ…

ये भी पढ़ें -: ₹266 का यूरिया मिल रहा था ₹500 में, किसानों ने किसान सलाहकार को बिजली के खंभे से बांधा

ये भी पढ़ें -: BJP की महिला नेता की करतूत- नौकरानी को बंधक बनाकर तोड़े दांत औऱ गरम तवे से दागा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-