Politics

BJP नेता बोले- नीतीश ने धोखा दिया, लोग बोले- गोवा, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश में क्या हुवा था?

20220810 135802 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिहार में भाजपा को नीतीश कुमार तगड़ा झटका दे दिया है। नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ दिया है, साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव के साथ राज्यपाल के पास पहुंचे। कहा जा रहा है कि वो सरकार बनाने के लिए दावा करने पहुंचे थे। वहीं भाजपा ने इसे धोखा बताया है।

बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि “BJP ने 74 सीट जीतेने के बाद भी वादे के मुताबिक नीतीश कुमार जी को NDA गठबंधन का मुख्यमंत्री बनाया था। यह बिहार की जनता और BJP के साथ धोखा है, जनता के फैसले का उल्लंघन है। बिहार की जनता इसे बर्दाशत नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें -: फिल्मों के लगातार हो रहे बहिष्कार पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ऐसा करने वाले लोग…

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि “नीतीश कुमार 2020 का चुनाव नरेंद्र मोदी की अगुवाई में जीते थे या नहीं ? जब नरेंद्र मोदी के नाम पर जीते थे तो आज बिहार के लोगों के समर्थन का अपमान किया है, ये क्या बात है? अगर आपको भाजपा परेशान कर रही थी तो 2 साल से रूके हुए क्यों थे।

अनिरुद्ध शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘तुमने महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, कर्नाटक में क्या किया था? तुम लोगों को शर्म भी नहीं आती।’ सुशील मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘यही नियम तुम लोंगो पर भी लागू होता है, आखिर इसके पहले जब RJD, JDU, कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़े और भाजपा को हराया था, तब तुम लोंगो ने क्या किया था?

ये भी पढ़ें -: नीतीश ने छोड़ा BJP का साथ तो लोग बोले- PM ने तो डीपी बदलने को कहा था, इन्होंने तो…

केसी केडिया नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सौ सुनार की एक लोहार की, नीतीश कुमार ने बीजेपी को लुहार वाली चोट मारी है। अगर सुशील कुमार मोदी को बिहार से नहीं हटाया होता तो आज यह नहीं होता, जो हुआ।’ कमलेश प्रसाद गौर नाम के यूजर ने लिखा कि ‘जब महाराष्ट्र की जनता भूल सकती है तो बिहार कि जनता को भूलने में क्या प्रॉब्लम हो सकती है।

बता दें कि इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सभी सांसद और विधायक इस बात पर सहमत हुए कि हमें एनडीए छोड़ देना चाहिए। इसके तुरंत बाद, मैंने बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। नीतीश कुमार ने इस्तीफा देने के बाद तेजस्वी यादव के आवास मिलने पहुंचे। कहा जा रहा है कि जल्द ही नीतीश कुमार फिर से आरजेडी और कांग्रेस की मदद से सरकार बनाएंगे और मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

ये भी पढ़ें -: दुष्कर्म के आरोप में मिर्ची बाबा हुवे गिरफ्तार, पीड़ित महिला ने लगाए कई गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें -: नीरज चोपड़ा ने पाकिस्तानी एथलीट अरशद नदीम को बधाई देते हुए कह दी ये बात…, पढ़ें विस्तार से


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-