Politics

BJP नेता ने सिंधिया समर्थकों को बताया ‘विभीषण’ तो कांग्रेस नेता बोले- धिक्कार है…

20221119 193831 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (BJP Leader Muralidhar Rao) का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थकों को मंच पर सबके सामने ‘विभीषण’ कह रहे हैं। मुरलीधर राव का यह वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत (Cogress leader Surendra Rajput) ने तंज कसा। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कई तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (State in-charge of Madhya Pradesh BJP Muralidhar Rao) बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मंच पर बैठे सिंधिया समर्थक मंत्रियों को भी विभीषण तक कह दिया। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस के सभी विभीषण अब भाजपा में आ गए हैं, वहां कुछ नहीं बचा है। उनकी आवाज सुनकर कार्यकर्ता जोर से तालियां बजाने लगे तो वहीं मंच पर बैठे महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahindra Singh Sisodia), प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) जैसे मंत्री भी तेजी से हंसने लगे।

कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत (Congress Leader Surendra Rajput) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कर लिखा, “ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) आपको और आपके सारे समर्थक मंत्रियों को नाम लेकर भाजपा के बड़े नेता विभीषण कह रहे हैं। क्या इस दिन को देखने के लिये श्रीमंत माधवराव जी सिंधिया का बेटा भाजपा गया था? इस बेज़्ज़ती के बाद भी भाजपा में रहो तो धिक्कार है।

ये भी पढ़ें -: चायवाले ने BJP विधायक को रोककर घेरा, बोला- मेरे बकाया 30 हजार रुपए दे दो साहब

जानकारी के लिए बता दें कि कभी राहुल गांधी के बेहद करीबी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 2019 में कांग्रेस का दामन छोड़ दिया था। जिसकी वजह से मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार गिर गई थी।

उपेंद्र नाम के यूज़र ने लिखा,”सिंधिया को पता है गलती हो चुकी है, फाइल पीएम हाउस की टेबल पर पड़ी है। क्या भाजपा में जाना संयोग है या फाइल का कमाल है?” @SKSingh30245834 नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया – सच बोल रहे हैं, अफसोस सिंधिया जी, अब भाजपाई हो गये है,चाहें कोई कितना भी जलील करें, चुपचाप रहना पड़ेगा। सुनील नाम के एक यूज़र द्वारा लिखा गया कि गद्दारी का आज सही इनाम मिला है, “विभीषण”। बीजपी के नेताओं को आज बीजेपी के ही नेता विभीषण कह रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि मुरलीधर राव अपने बयानों के जरिए कई बार मीडिया की सुर्खियों में आ चुके हैं। इससे पहले भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ब्राह्मण और बनिया उनके जेब में हैं। दरअसल, मुरलीधर राव से जाति के आधार पर वोट मांगने को लेकर सवाल किया गया था। जिस पर उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया था। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने इसे ब्राह्मणों और बनियों का अपमान बताया था।

ये भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- आ’तंकवाद को किसी भी धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्ड कप में हार के बाद BCCI का बड़ा फैसला, चेतन शर्मा समेत पूरी चयन समिति बर्खास्त


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-