BJP नेता का वीडियो वायरल, बोले- अगर खूंटा गाड़ दिया, तो पीएम मोदी भी नहीं हिला पाएंगे

BJP नेता का वीडियो वायरल, बोले- अगर खूंटा गाड़ दिया, तो पीएम मोदी भी नहीं हिला पाएंगे
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Legislative Assembly) होने में कुछ ही महीने बचे हैं, ऐसे में राजनीतिक पार्टियों और नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. बीजेपी नेता ओम माथुर (Om Prakash Mathur) ने नागौर जिले की परबतसर विधानसभा (Parbatsar Assembly) क्षेत्र में बीजेपी (BJP) की जन आक्रोश सभा में अपनी ही पार्टी पर जुबानी हमला बोल दिया.

ओम प्रकाश माथुर ने बीजेपी आलाकमान पर हमला बोलते हुए कहा कि गलतफहमी में मत रहना, जो मैं खूंटा गाड़ दूंगा उसे पीएम मोदी भी नहीं हिला सकेंगे. उनके इस बयान को राजस्थान बीजेपी में आंतरिक कलह के रूप में देखा जा रहा है. ओम प्रकाश माथुर को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का करीबी माना जाता है. माथुर इस समय बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य हैं.

ये भी पढ़ें -: 85 साल के हुवे रतन टाटा: फोर्ड के मालिक से मिले रिजेक्शन का अपने अंदाज में लिया था बदला

ये भी पढ़ें -: मैं चुनाव में आऊंगी… लेकिन यह नहीं कहूंगी कि लोधियों तुम बीजेपी को वोट करो : उमा भारती

नागौर में दिए गए ओम प्रकाश माथुर के इस बयान का बड़ा अर्थ निकाला जा रहा है. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘गलतफहमी में मत रहिये, केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य हूं. जयपुर से जो लिस्ट जायेगी वो मेरे पास से होकर जाएगी और जो खूंटा मैं गाड़ दूंगा उसे मोदी भी नहीं हिला सकेंगे. पोस्टर बैनर के चक्कर में मत रहिये. ओम प्रकाश माथुर के इस बयान के बाद से राजस्थान बीजेपी में सियासी हलचल बढ़ गई है.

ओम प्रकाश माथुर माथुर राजस्थान के पाली जिले के बेड़ल गांव के निवासी हैं. वह बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान से राज्यसभा सदस्य भी रहे हैं, वह आरएसएस के पूर्व प्रचारक भी रहे हैं. वह उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड, मध्य प्रदेश, झारखण्ड, गुजरात और महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनावों में प्रभारी रह चुके हैं. 2014 में बीजेपी को महाराष्ट्र में जीत दिलवाने और देवेंद्र फड़नवीस को सीएम बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही. 2014 में जब नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री बनने की रेस में शामिल हुए तो लोकसभा चुनावों में गुजरात का बीजेपी में प्रभार ओम प्रकाश माथुर के हवाले था.

ये भी पढ़ें -: यूपी पुलिस का कारनामा, दारोगा ने राइफल की नली में डाल दी गोली, DIG भी हंसने लगे, देखें Video

ये भी पढ़ें -: रोड शो में भगदड़ मचने पर बिना चप्पल ही स्कूटी पर भागीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, वीडियो हुवा वायरल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-