Politics

BJP नेता का दावा- बहुत जल्द लालू यादव की तरह जेल में होंगे नीतीश कुमार

20220905 215406 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिहार में राहें जुदा कर चुकी जेडीयू और बीजेपी के बीच छींटाकशी का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी को 2024 के चुनाव में जहां 50 सीटों पर समेटने की बात कही है, तो अब इसी पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी का दावा है कि नीतीश कुमार भी बहुत जल्द लालू प्रसाद यादव की तरह जेल में होंगे.

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोला है और उनका कहना है कि वो भी बहुत जल्द आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तरह जेल में होंगे.

ये भी पढ़ें -: ‘राशन की दुकानों पर PM मोदी की फोटो लगाओ’, वित्त मंत्री के बयान पर TRS ने सिलेंडर पर तस्वीर चिपकाई

सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का ऐलान कर दिया है. देश के लोग भारत को भ्रष्टाचार मुक्त और राज्य को अपराध मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. नीतीश कुमार को अब अपने पापों का पता चलेगा, और इसका परिणाम ये होगा कि वो भी अपने बड़े भाई (लालू प्रसाद यादव) की तरह जेल में पहुंच जाएंगे.

बिहार में बीजेपी के अन्य नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने नीतीश कुमार के 50 सीट वाले बयान को खारिज करते हुए कहा कि उनका बयान बचकाना है. ये उनके अंदर की राजनीतिक हताशा को दिखाता है. जेडीयू ने बीजेपी के सहयोग से 2019 के आम चुनावों में 16 सीट जीती थीं, जबकि 2014 के चुनाव में वह महज 2 सीट पर सिमट गई थी. नीतीश कुमार को नरेन्द्र मोदी पर दिया गया बयान, सूरज को दिया दिखाने जैसा है.

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर किया खुलासा, बोली- असली नाम ‘असलम’ है औऱ…

50 सीट से कम पर निपटाने के बयान पर बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने भी नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश 15-20 साल से मुख्यमंत्री है. आज तक अकेले चुनाव जीतकर सत्ता में नहीं आए और आइना दिखाने चले हैं नरेन्द्र मोदी को.

इस बीच नीतीश कुमार ने रविवार को एक बार फिर कहा कि हम लोगों का उद्देश्य है सारी विपक्षी पार्टियां एक हो जाए और मिलकर चुनाव लड़े. तभी सफलता हाथ लगेगी. हम किसी संख्या की बात नहीं करते हैं. हम दिल्ली जाएंगे और विपक्ष के लोगों से मिलेंगे. राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से भी मुलाकात होगी.

ये भी पढ़ें -: नीतीश कुमार बोले- BJP के साथ दोबारा जाना हमारी मूर्खता थी, ग़लती हुवी

ये भी पढ़ें -: MP के पोषण आहार घोटाला में ‘चारा घोटाले’ जैसी ही गड़बड़ी, पर गृहमंत्री बोल रहे CAG की रिपोर्ट अंतिम सत्य नहीं

ये भी पढ़ें -: राहुल गांधी के बयान पर घिरी कांग्रेस तो भूपेश बघेल बोले- इंटर के बाद 10वीं करने वाले ज्ञान न दें


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-