BJP नेता उमा भारती की शिवराज सरकार को शराब मामले मैं चेतावनी, बोली- 17 जनवरी के बाद…

BJP नेता उमा भारती की शिवराज सरकार को शराब मामले मैं चेतावनी, बोली- 17 जनवरी के बाद…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी (BJP) नेता उमा भारती (Uma Bharti, Ex CM of MP) फिर एक बार शराब को लेकर एक्शन मोड में आ गई हैं. बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने एक के एक छह ट्वीट कर मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) को चेतावनी दी है कि 17 जनवरी के बाद आर या पार की लड़ाई होगी.

उमा भारती इससे पहले भी शराब की दुकानों को लेकर प्रदेश सरकार की आलोचना कर चुकी हैं. ओरछा में राम मंदिर के रास्ते पर शराब की दुकान होने को लेकर उन्होंने काफी हंगामा किया था.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर बताया कि आठ तारीख को भोपाल छोड़ा था.लेकिन अब आवास व्यवस्था में कुछ संशोधन करना पड़ रहा है.मेरी देखरेख में लगी पुलिस प्रशासन को असुविधा हो रही है.उनकी असुविधाओं को देखते हुए आज से तीन दिन भोपाल में रहुंगी.इस दौरान कुछ जरूरी मडिकल चेकअप होने हैं.तीन दिन बाद दोबारा भ्रमण पर रहूंगी.

ये भी पढ़ें -: सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में किया डेब्यू, इस टीम के लिए खेला पहला मैच…

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर बताया कि अभी तक के भ्रमण से यह बात साफ हो गई है कि पूरे प्रदेश की जनता को शराब के खिलाफ करने के लिए किसी आंदोलन या अभियान की जरुरत नहीं है.पूरे प्रदेश के लोग शराब के खिलाफ हैं.

उन्होंने लिखा कि अब तो शराब पर हमारे सरकार की नई संशोधित शराब नीति जो कि जनवरी में घोषित होकर अप्रैल से लागू हो जाएगी उसी नीति की प्रतीक्षा है.उन्होंने लिखा,” मैं आशान्वित भी हूं आशंकित भी हूं और जैसा की पहले से ही तय है की 17 जनवरी के बाद आर या पार की लड़ाई भी हो सकती है.

पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती शराब नीति को लेकर सरकार की परेशानी बनती आ रही हैं. बीते दिनों तो उन्होंने एक शराब की दुकान में पत्थर भी चला दिया था. वहीं ओरछा में राम मंदिर के रास्ते पर शराब की दुकान को लेकर भी उन्होंने प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई थी.अब एक बार फिर पूर्व सीएम उमा भारती ने प्रदेश की सरकार की शराब निती को चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें -: मौला जट्ट के भारत में रिलीज होने से भड़के हिंदुस्तानी भाऊ- अगर पाकिस्तानी फिल्म को किसी ने…

ये भी पढ़ें -: रिश्वत लेते हुवे पकड़ा गया दारोगा, विजिलेंस ने दबोचा तो बचने के लिए निगल लिए नोट, वीडियों वायरल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-