Politics

BJP नेताओं ने साफ सड़क पर कचरा डलवाया, फिर झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

20221106 191735 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले का एक वीडियो सामने आया है. जिसके बारे में कहा जा रहा है कि भाजपा नेताओं ने सफाई अभियान की आड़ में अपना चेहरा चमकाने के लिए एक साफ सड़क पर कचरा डलवाया, फिर झाड़ू लगाते हुए फोटो खिंचाए. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, सफाई अभियान से पहले नगर पालिका के अफसर व कर्मचारियों ने सामने ही खड़े होकर साफ सड़क पर कचरा डलवाया. कुछ देर बाद भाजपा नेता वहां पहुंचे और झाड़ू लगाते हुए फोटो खिंचाने लगे.

अखबार के मुताबिक, मामला शहर के पटेल चौक इलाके का है और घटना 1 नवंबर यानी मध्य प्रदेश स्थापना दिवस वाले दिन की है. इस विशेष मौके पर औपचारिकता पूरी करने के लिए भाजपा के स्थानीय नेताओं ने सफाई अभियान चलाया था.

खबर के मुताबिक, अभियान से पहले नगर पालिका के स्वास्थ्य अधिकारी सत्यभानु, अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ पटेल चौक पहुंचे और सफाईकर्मियों से वहां की साफ-सुथरी सड़क पर कचरा फैलाने कहा.

ये भी पढ़ें -: गुजरात BJP नेता बोले- मोरबी हादसे के लिए जिम्मेदार नहीं सरकार, लोगों ने लिया आड़े हाथ

इसके बाद श्योपुर के पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य महावीर सिंह सिसोदिया एवं अन्य भाजपा नेता और पार्टी के जिला पदाधिकारी तथा नगर पालिका अध्यक्ष रेनू सुजीत गर्ग वहां पहुंचे.

फिर वहां सभी ने झाड़ू लगाते हुए फोटो और सेल्फी लिए और इस तरह सफाई अभियान की औपचारिकता पूरी कर दी. मामले के संबंध में विपक्षी कांग्रेस और आम जनता ने भी भाजपा नेताओं और आड़े हाथों लिया है.

श्योपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अतुल सिंह चौहान ने कहा है कि भाजपा सफाई अभियान के नाम पर वाहवाही लूटती रही है. वे पहले कचरा फिंकवाते हैं, फिर झाड़ू लगाते हैं. इससे उनकी मानसिकता पता चलती है. कांग्रेस इसकी निंदा करती है.

ये भी पढ़ें -: डांसर सपना चौधरी समेत 5 पर आरोप तय, लगे है ये आरोप…

ये भी पढ़ें -: इमरती देवी ने बाबा से पूछा- चुनाव कैसे हारी? बाबा बोले- आपकी पार्टी के बड़े नेता ने…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-